Artificial Jewellery Brands: ढूंढ रहें हैं आर्टिफिशियल ज्वैलरी के यूनिक कलेक्शन? यहां देखें

Top 6 Artificial Jewellery Brands: आज हम आपको आर्टिफिशियल ज्वैलरी के कुछ ऐसे फेमस और अच्छे ब्रांड के बारे में बताते हैं, जहां आपको एक से एक बेहतरीन कलेक्शन मिल जायेंगे।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-05-12 09:00 GMT

Top 6 Artificial Jewellery Brands (Photo- Social Media) 

Top 6 Artificial Jewellery Brands in India: कोई त्योहार हो, फंक्शन हो, पार्टी हो महिलाओं को तो बस तैयार होने का बहाना चाहिए, जी हां! उसके बाद तो फिर उनके खूबसूरती देखते बनती है। महिलाएं अपने आउटफिट, मेकअप, ज्वैलरी किसी के साथ भी कॉम्प्रोमाइज नहीं करना चाहतीं, वे चाहती हैं कि उनकी हर चीज टॉप क्लास हो और खास कर के सबसे यूनिक हो। वहीं जब ज्वैलरी की बात आती है तो इसे सेलेक्ट करने में बहुत वक्त लगता है, क्योंकि ज्वैलरी सिर्फ ड्रेस के साथ नहीं मैच करनी होती, बल्कि ये भी देखना होता है कि ये उन पर अच्छी लग रही है या नहीं। ज्वैलरी की बात हो ही रही है तो चलिए आज हम आपको आर्टिफिशियल ज्वैलरी के कुछ ऐसे फेमस और अच्छे ब्रांड के बारे में बताते हैं, जहां आपको एक से एक बेहतरीन कलेक्शन मिल जायेंगे।

टॉप आर्टिफिशियल ज्वैलरी ब्रांड (Top 6 Artificial Jewellery Brands)

जब भी महिलाएं सजती संवरती हैं तो उनके लुक में चार चांद लगाने वाला काम तो ज्वैलरी का ही होता है, जरूरी नहीं कि सिर्फ गोल्ड की ज्वैलरी ही पहनी जाए, बल्कि आज कल तो आर्टिफिशियल ज्वैलरी की डिमांड कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है, लेकिन आर्टिफिशियल ज्वैलरी के साथ समस्या ये होती है कि वे जल्दी मनपसंद के मिलते नहीं हैं, लेकिन अब आपकी ये समस्या हम दूर कर देते हैं, हम आपको यहां कुछ आर्टिफिशियल ज्वैलरी के ब्रांड का नाम बताते हैं, जहां आपको अफोर्डेबल प्राइस में एक से एक सुंदर और यूनिक कलेक्शन मिल जायेंगे।


1. Itokri

Itokri ब्रांड की ज्वैलरी यदि आपको खरीदनी है तो आपको इनकी वेबसाइट पर विजिट करना पड़ेगा। इनके कलेक्शन बहुत ही प्यारे हैं, आपको एकदम सही रेट में बेहतरीन ज्वैलरी मिल जायेगी, इनके डिजाइन तो आपको पहली ही नजर में अपना दीवाना बना लेंगे।

2. Dhaarni

यदि आप ज्वैलरी की शौकीन हैं तो आपको इनकी वेबसाइट को एक बार जरूर चेक करना चाहिए, इनके जैसे खूबसूरत कलेक्शन आपने अब तक नहीं देखे होंगे। इनकी खासियत यह है कि ये हैंडमेड होते हैं और इनके पास आपको कई वैरायटी और कलर कॉम्बिनेशन भी मिल जायेंगे।


3. Janpath Online

Janpath Online की बात करें तो इनके ज्वैलरी कलेक्शन थोड़े कॉस्टली होते हैं, लेकिन जब इनकी ज्वैलरी को आप पहनेंगे तो ये आपके लुक में जो चार चांद लगाता है, उसके बाद सब वर्थ लगने लगेगा। Janpath Online में आपको कई कलर और डिजाइन की ज्वैलरी मिल जायेगी।

4. The Desi Soul

The Desi Soul के पास झुमका, रिंग और नेकलेस का बहुत ही बड़ा कलेक्शन है। इनके पास कई शेड्स और कई अलग-अलग स्टाइल में आपको ज्वैलरी के कलेक्शन मिल जायेंगे, इनका प्राइस भी अफोर्डेबल होता है।

5. Accessorize

Accessorize की ज्वैलरी आपको मिंत्रा शॉपिंग एप (Myntra) पर मिल जायेगी, इनके पास भी अलग-अलग वैरायटी के ढेरों कलेक्शन हैं। इनकी ज्वैलरी की खासियत है कि इनका वेट बहुत हल्का होता है, जिसे पहनने में कोई दिक्कत नहीं होती और डिजाइन भी एक से बढ़कर एक होते हैं।

Full View

6. Just Lil Things

Just Lil Things भी एक बेस्ट ज्वैलरी ब्रांड है, फैशनेबल और बजट दोनों साथ में लेकर चलना है तो यह ब्रांड सबसे सही रहेगा, क्योंकि जब आप इनका कलेक्शन देखेंगे तो आपको यही लगेगा कि सारी की सारी ही ज्वैलरी खरीद लें, वाकई इनके कलेक्शन बहुत ही शानदार हैं।

Tags:    

Similar News