Korean Fashion Trends : विंटर में चाहते हैं स्टाइलिश लुक, फॉलो करें कोरियन फैशन ट्रेंड

Korean Fashion Trends : सर्दियों के मौसम में सभी गर्म कपड़े पहने हुए नजर आते हैं। सभी गर्म कपड़े तो पहन लेते हैं लेकिन फैशन की चिंता सभी को सताती है। चलिए आज हम आपको कोरियन विंटर फैशन के बारे में जानकारी देते हैं।

Update: 2023-12-26 04:00 GMT

Korean Fashion Trends : सर्दियों का मौसम शुरू हो चुका है और सभी को गर्म कपड़े बाहर आ चुके हैं। गर्म कपड़े पहने कहीं आना जाना सर्दियों के मौसम में बिल्कुल भी पॉसिबल नहीं होता है और सभी अपनी-अपनी पसंद के हिसाब से विंटर वेयर पहनना पसंद करते हैं। गर्म कपड़े पहन कर हम अपने आप को सर्दी से तो बचा लेते हैं। लेकिन जो लोग हमेशा फैशन और ट्रेंड में बने रहना पसंद करते हैं। उनके साथ समस्या यह होती है कि वह विंटर कलेक्शन के साथ किस तरह से खुद को स्टाइलिश दिखा पाएंगे। अगर आप भी हमेशा फैशन में बने रहना पसंद करते हैं और विंटर आते हैं इस सोच में पड़ गए हैं कि आपको ऐसी कौन से विंटर वेयर पहनना चाहिए जो आपको फैशनेबल दिखाएं तो आज हम आपको कुछ कोरियन विंटर फैशन टिप्स देते हैं जिसकी मदद से आपका लुक प्यारा लगेगा।

ओवर साइज कोट

आप कोरियन फैशन स्टाइल फॉलो करना चाहते हैं तो आपने देखा होगा कि वह लोग अधिकतर लॉन्ग कोट पहनना पसंद करते हैं। आप भी सर्दियों के इस मौसम में लॉन्ग को अपने वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं।

ओवर साइज कोट


पफर जैकेट

विंटर सीजन में अगर आप हाई नेक लॉन्ग पफर जैकेट पहनेगी तो काफी शानदार लुक निकलकर सामने आएगा। सर्दियों के मौसम में इसमें आपको गर्माहट तो मिलेगी साथ ही स्टाइलिश लुक भी मिलने वाला है जिससे लोग आपकी और आकर्षित होंगे।

पफर जैकेट


ओवरसाइज स्कार्फ

विंटर के इस सीजन में अपने वॉर्डरोब में ओवर साइज स्कार्फ को जगह जरूर दें। यह आपको बहुत ही प्यारा लुक देने वाला है और आप फैशनेबल लगेंगी।

ओवरसाइज स्कार्फ


बकेट हैट्स

अगर आप शानदार लुक चाहते हैं तो अपने विंटर लुक को कंप्लीट बनाने वाली बकेट हैट पहन सकते हैं। यह काफी कूल लुक देती है।

बकेट हैट्स


चेक वूलन

चेक वूलन को आपको अपनी वॉर्डरोब में जगह जरूर देनी चाहिए यह पहनने में बहुत खूबसूरत लगती है और स्टाइलिश लुक निकलकर सामने आता है।

चेक वूलन


ग्राफिक प्रिंट

इन दिनों हर तरह के आउटफिट में ग्राफिक प्रिंट का चलन काफी ज्यादा बढ़ गया। अगर आप भी अलग और स्टाइलिश लुक चाहती हैं तो ग्राफिक प्रिंट से सजा हुआ कोई जैकेट कैरी कर सकती हैं।

ग्राफिक प्रिंट


ओवर साइज क्रॉप

खूबसूरत और ब्यूटीफुल लुक के लिए आप बेल बॉटम के साथ ओवर साइज क्रॉप स्वेटर पहन सकती हैं। यह आपको बहुत ही क्लासी लुक देने वाला है और आप चाहे तो इसके ऊपर जैकेट भी पहन सकते हैं।

ओवर साइज क्रॉप


Tags:    

Similar News