Totka: घर के इस डायरेक्शन में रखें दवाइयां, छू मंतर हो जायेगी सारी बीमारियां

Dawai Ka Totka: आइए आज हम आपको एक ऐसा टोटका बताते हैं, जिससे आपके घर में यदि किसी की सालों से दवाइयां चल रहीं होंगी, तो वो बंद हो जाएंगी, साथ ही सभी बीमारियां भी गायब हो जाएंगी।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-05-03 14:22 GMT

Dawai Ka Totka (Photo- Social Media)

Dawai Ka Totka: कुछ घर ऐसे होते हैं, जहां लोग अक्सर बीमार ही रहते हैं, एक व्यक्ति ठीक होता है तो दूसरा बीमार पड़ जाता है, दूसरा ठीक होता है, तो तीसरा बीमार पड़ जाता है, उस घर में कुछ न कुछ समस्या बनीं ही रहती है, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि ऐसा क्यों होता है, नहीं? दरअसल इन सबकी वजह आप खुद हैं, जब भी आप दवाइयां खाते हैं तो उसे इधर-उधर कहीं भी रख देते हैं, पूरे घर में जगह-जगह दवाइयां बिखरी रहती हैं, यही वजह है कि उस घर से बीमारी दूर नहीं जाती, बल्कि कुछ न कुछ परेशानी आती ही रहती है। आइए आज हम आपको एक ऐसा टोटका बताते हैं, जिससे आपके घर में यदि किसी व्यक्ति की सालों से दवाइयां चल रहीं होंगी, तो वो भी बंद हो जाएंगी, साथ ही सभी बीमारियां भी गायब हो जाएंगी।

दवाई बंद करने का जबरदस्त टोटका (Vastu Tips For Medecine)

हमारा ये आर्टिकल उन लोगों के लिए है, जो लंबे समय से दवा खा रहें हैं, और चाहते हैं कि अब उनकी दवा बंद हो जाएं। दरअसल हम एक ऐसा साधारण सा टोटका बताएंगे, जिससे उस व्यक्ति की दवाई बहुत जल्द बंद हो जाएगी, बस इसके लिए आपको कुछ बेहद ही सिंपल रूल फॉलो करने हैं।


सबसे पहला नियम यह है कि आपके घर में जो भी दवाई है, या जिस भी दवाई का सेवन आप रोजाना करते हैं, उसे एक बॉक्स में करके रखना है, दवाइयों को इधर उधर फेंकना नहीं है, क्योंकि जब घर में दवाई कहीं भी पड़ी रहती है तो हमारा सबकंशियस माइंड (subconscious mind) जितनी बार दवाइयां देखेगा, उतनी बार रिमाइंड कराएगा कि हमें दवाई लेनी है, इस वजह से उसे बॉक्स में करके रखें।

इसके बाद दूसरा नियम यह है कि दवाई के बॉक्स को अपने घर के नॉर्थ ईस्ट साइड में रखना है, क्योंकि नॉर्थ ईस्ट हीलिंग का डायरेक्शन है, जब भी आप नॉर्थ ईस्ट डायरेक्शन में कोई भी चीज रखते हैं तो उसकी पॉवर बढ़ जाती है।

Full View

तीसरा और सबसे महत्वपूर्ण नियम यह है कि जब भी आप दवाई खाने जा रहे हो, चाहे वह दवाई हो या सिरप, उसे अपने हाथ में रखकर, मुट्ठी बंद कर लें और तीन बार महामृत्युंजय का जाप करें, तीन बार महामृत्युंजय जा जाप करने के बाद एक बार दवाई को फूंक मारना है और फिर दवा खा लेना है, बस इन तीन स्टेप को फॉलो करने से यदि घर में कोई व्यक्ति बीमार है या किसी की लंबे समय से दवाई चल रही है, तो सब ठीक हो जायेगा, जितना जल्दी हो सकेगा आपके घर से दवाई गायब हो जायेगी, मतलब कि व्यक्ति पूरी तरह निरोगी हो जायेगा।


Tags:    

Similar News