Ghaziabad News: संबंधों को निभाने के लिए राजनाथ सिंह के चुनाव में लखनऊ पहुंचे अतुल गर्ग

Ghaziabad News: गाजियाबाद में राजनाथ सिंह व उनके पुत्र संबंधों के मामले में संवेदनशील है। सभी के साथ सुख-दुख में वह हमेशा खड़े रहते हैं।

Report :  Neeraj Pal
Update: 2024-05-14 04:28 GMT

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग  (फोटो: सोशल मीडिया )

Ghaziabad News: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के नामांकन से पहले उनके पक्ष में जनसभा को संबोधित करने के लिए गाजियाबाद आए । उन्होंने कहा था कि मैं गाजियाबाद का था, गाजियाबाद का हूं और गाजियाबाद का रहूंगा। यह बात उन्होंने ऐसे ही नहीं कही थी बल्कि इसके पीछे गहरा राज छिपा हुआ है। वह राज है यहां के लोगों से उनके प्रगाढ़ संबंध । जब वह गाजियाबाद से चुनाव लड़ने के लिए आए थे तो राजनाथ सिंह, उनके सुपुत्रों पंकज सिंह व नीरज सिंह ने एक ही बात लगातार दोहराई थी कि वह गाजियाबाद से चुनाव लड़ने नहीं बल्कि यहां के लोगों से संबंध बनाने आए हैं। वह इस बात पर कायम भी रहे।

गाजियाबाद में राजनाथ सिंह व उनके पुत्र संबंधों के मामले में संवेदनशील है। सभी के साथ सुख-दुख में वह हमेशा खड़े रहते हैं। अब बात करते हैं शहर विधानसभा से विधायक एवं गाजियाबाद के भाजपा से लोकसभा प्रत्याशी अतुल गर्ग की। जिस दिन उन्हें नामांकन करना था, उसी दिन सुबह के समय राजनाथ सिंह गाजियाबाद पहुंचे और घंटाघर रामलीला मैदान में उनके समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद अतुल गर्ग ने अपना नामांकन किया।

चुनाव के बीच राजनाथ सिंह के सुपुत्र यूथ आइकन माने जाने वाले नीरज सिंह भी गाजियाबाद आए और अतुल गर्ग के समर्थन में कई बैठकें भी की। वर्तमान में अतुल गर्ग की ड्यूटी आलाकमान ने चंडीगढ़ चुनाव में लगाई हुई है। पिछले कई दिनों से वह चंडीगढ़ में डेरा डाले हुए हैं। इस बीच लखनऊ में राजनाथ सिंह ने नामांकन दाखिल किया और वह चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं। चुनाव की कमान उनके पुत्र नीरज सिंह ने संभाली हुई है। उनके चुनाव में भी भला अतुल गर्ग पीछे कैसे रहने वाले हैं।

अतुल गर्ग रविवार को लखनऊ पहुंचे

चंडीगढ़ के व्यस्त समय में से उन्होंने आलाकमान से अनुरोध कर दो दिन का समय निकाला और रविवार को लखनऊ पहुंच गए। रविवार व सोमवार को समय उन्होंने पूरी तरह से राजनाथ सिंह के चुनाव में दिया। कई जगहों पर मीटिंग, लोगों से चर्चा के अलावा उन्होंने लोगों के बीच घर-घर जाकर राजनाथ सिंह के लिए वोट की अपील की। दो दिन तक अतुल गर्ग ने लखनऊ में ही डेरा डाले रखा। इसके बाद वह सोमवार देर रात गाजियाबाद वापस लौटे और यहां से तत्काल ही मंगलवार को चंडीगढ़ रवाना हो जाएंगे। लोगों का कहना है कि राजनाथ सिंह ने गाजियाबाद के लोगों के साथ ऐसे रिश्ते बनाए हैं कि लोग उनके कायल हैं और अपनी जिम्मेदारी भी निभाना कभी नहीं भूलते हैं।

Tags:    

Similar News