Mainpuri News: BSP से शिव प्रताप यादव ने किया नामांकन, बोले- मैनपुरी की जनता को भय से मुक्त कराना है

Mainpuri News: बीएसपी नेता शिव प्रताप यादव ने कहा कि मैनपुरी की जनता को भय से मुक्त कराना है। यहां की जनता हमेशा से डर के साए में जी रही है लेकिन आगे से ऐसा नहीं होगा।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-04-18 14:15 GMT

बीएसपी से शिव प्रताप यादव ने नामांकन किया, सपा-भाजपा पर जमकर साधा निशाना: Photo- Newstrack

Mainpuri News: यूपी के मैनपुरी में लोकसभा सीट के लिए बहुजन समाज पार्टी से शिव प्रताप यादव ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। नामांकन दाखिल करने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की और भारतीय जनता पार्टी के साथ-साथ समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। मैनपुरी से लोकसभा सीट के लिए बहुजन समाज पार्टी ने अपने उम्मीदवार शिव प्रताप यादव को चुनावी मैदान में उतारा है । शिव प्रताप यादव ने आज नामांकन स्थल तक पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया और चुनाव लड़ने की बात कही।

बताते चलें कि शिव प्रताप यादव से पहले बीएसपी ने मैनपुरी लोकसभा सीट के लिए गुलशन देव शाक्य को चुनावी मैदान में उतारा था। लेकिन बाद में यहां से प्रत्याशी को बीएसपी ने बदल दिया और शिव प्रताप यादव को टिकट दे दिया। जिसके बाद से प्रताप यादव ने आज नामांकन किया इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत भी की।

सब पर अकेली मायावती भारी

मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि मैनपुरी की जनता को भय से मुक्त कराना है। यहां की जनता हमेशा से डर के साए में जी रही है लेकिन आगे से ऐसा नहीं होगा। उन्होंने उत्तर प्रदेश में अकेले ही अपने दम पर बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के द्वारा चुनाव लड़ने की बात पर कहा कि मायावती जी अकेली ही सब पर भारी हैं।

समाजवादी पार्टी ने घोसी-यादव पर नहीं दिया ध्यान

बीएसपी प्रत्याशी शिव प्रताप यादव ने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी ने घोसी और यादव समाज के लिए कुछ भी नहीं किया है जबकि यह 75% है। इन्होंने इनका वोट लेने का काम तो किया लेकिन घोसी और यादव समाज से किसी भी व्यक्ति को मंत्री नहीं बनाया। आगे कहा कि सैफई परिवार हमेशा से राज करने के लिए पैदा होता है लेकिन घोसी-यादव इनको वोट देने के लिए पैदा होता है। उन्होंने कहा कि घोसी-यादव जैसा कोई भी वफादार नहीं है। वही सैफई परिवार जैसा कोई गद्दार नहीं है।

बताते चलें कि मैनपुरी लोकसभा सीट पर हमेशा से समाजवादी पार्टी का कब्जा रहा है। यहां समाजवादी पार्टी ने डिंपल यादव को चुनावी मैदान में एक बार फिर से उतारने का काम किया है तो वहीं भाजपा ने अपने योगी सरकार के मंत्री जयवीर सिंह को चुनावी मैदान में उतारने का काम किया। यहां होने वाले लोकसभा चुनाव में बड़ा ही दिलचस्प नजारा देखने को मिलेगा।

Tags:    

Similar News