LS Election 2024: भूपेश बघेल पर जमकर बरसे सीएम योगी, बोले-कांग्रेस ने घोटालों के आरोपी को बना दिया उम्मीदवार

Lok sabha Election 2024: बोले- इसका मतलब वह मान कर चलता है कि हम कितना भी बड़ा अपराध करेंगे तो हम लोग समाज की आंखो में धूल झोंककर सत्ता हथिया लेंगे।

Update: 2024-04-21 08:38 GMT

CM Yogi in Rajnandgaon, Chhattisgarh (Pic:Social Media)

Lok sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  विरोधियों पर लगातार हमला बोल रहे हैं। रविवार को सीएम योगी छत्तसगढ़ के राजनांदगांव पहुंचे। यहां पर एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, यहां से कांग्रेस ने यहां के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को प्रत्याशी बनाया है।

जिन पर शराब घोटाले, कोयला घोटाले, PSC घोटाले, गोठान घोटाले और महादेव ऐप के घोटाले का आरोप हो FIR भी हो चुकी हो वे व्यक्ति पूरी ठसक के साथ चुनाव लड़ने का दुस्साहस कर रहा है। इसका मतलब वह मान कर चलता है कि हम कितना भी बड़ा अपराध करेंगे तो हम लोग समाज की आंखो में धूल झोंककर सत्ता हथिया लेंगे।

भाजपा के स्टार प्रचारक सीएम योगी लगातार पार्टी प्रत्याशियों के लिए रैलियां, जनसभाएं और रोड शो कर रहे हैं। उन्होंने राजनांदगांव में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में रैली कर लोगों से कमल का बटन दबाने की अपील की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है। इस दौरान उन्होंने यूपी में अपने कार्यों की उपलब्धियों को भी गिनाया। उन्होंने केंद्र सरकार की योजनाओं की भी जमकर बखान की। 



Tags:    

Similar News