Mission 2024: कांग्रेस गरीबों को भूखों मारती थी और आतंकवादियों को बिरयानी खिलाती थी, भरतपुर की रैली में बोले सीएम योगी

Mission 2024: कहा, पहले पाकिस्तान बार-बार आतंकी भेजता था, लेकिन जब से नरेंद्र मोदी पीएम बने हैं तब से आतंकियों का खात्मा होना शुरू हो गया है।

Update: 2024-04-07 08:17 GMT

Cm yogi  (photo: social media )

Mission 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज होती जा रही हैं। आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस क्रम में रविवार को राजस्थान के भरतपुर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, कांग्रेस गरीबों को भूखों मारती थी और आतंकवादियों को बिरयानी खिलाती थी। सीएम योगी ने इंडिया गठबंधन पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर भी करारा प्रहार किया। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भरतपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप कोली के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। भरतपुर जिले के हलैना में आयोजित इस जनसभा में जब योगी आदित्यनाथ ने हुंकार भरी तो हजारों की भीड़ में जोश भर उठा।

देश के मुद्दों के बारे में सोचकर वोट करें

सीएम योगी ने भरतपुर के लोगों से अपील की कि वे स्थानीय मुद्दों को भूलकर देश के मुद्दों के बारे में सोचकर वोट करें। दुनिया में देश का नाम ऊंचा करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूत करने के लिए बीजेपी प्रत्याशी रामस्वरूप कोली के समर्थन में मतदान की अपील की।

पाकिस्तान पर भी साधा निशाना

इस दौरान सीएम योगी ने पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले पाकिस्तान बार-बार आतंकी भेजता था, लेकिन जब से नरेंद्र मोदी पीएम बने हैं तब से आतंकियों का खात्मा होना शुरू हो गया है। सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस के राज में आतंकियों को बिरयानी खिलाई जाती थी जबकि अब सीधे मारे जा रहे हैं। कांग्रेस ने आतंकवादियों के सामने घुटने टेक दिए थे जबकि बीजेपी की सरकार सीना तान कर मुकाबला कर रही है। उन्होंने कहा कि पिछले 10 साल में आतंकवाद और नक्सलवाद खत्म हो गया है। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने के लिए एयर स्ट्राइट की और उनकी सीमा में घूस कर मारा था।


Tags:    

Similar News