Lok Sabha chunav: ‘कांग्रेस देश को केवल फेक नैरेटिव दे सकती, पीयूष गोयल ने इंडी गठबंधन पर बोला हमला

Lok Sabha Election 2024: चांदनी चौक संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी प्रवीन खंडेलवाल ने शुक्रवार को अलीपुर चुनाव कार्यालय में अपना नामांकन दाखिल किया।

Report :  Viren Singh
Update: 2024-05-03 12:08 GMT

Delhi Lok Sabha Election 2024 (सोशल मीडिया)

Delhi Lok Sabha Election 2024: चांदनी चौक संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी प्रवीन खंडेलवाल ने शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और चांदनी चौक से वर्तमान सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डा. हर्षवर्धन की मौजूदगी में अलीपुर चुनाव कार्यालय में अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने से पहले प्रवीन खंडेलवाल नामांकन जुसूल निकाला, जिसमें पीयूष गोयल और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन के साथ बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता शामिल हुए।

यहां से गुजरा जुलूस

नामांकन यात्रा प्राचीन गौरी शंकर मंदिर के सामने चौक पर शंखनाद के बाद ढोल ताशे बैंड और पार्टी ध्वज लहराते 2500 से अधिक पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चाँदनी चौक मुख्य मार्ग से होती हुई फतेहपुरी चौक पहुंची, यहां पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने एक जनसभा को संबोधित किया। उसके बाद यात्रा चर्च रोड़ होती हुई पुरानी दिल्ली रेलवे-स्टेशन के पास पहुंची, यहां से प्रत्याशी प्रवीन खंडेलवाल ने अपने प्रस्तावकों के साथ गाड़ियों में अलीपुर चुनाव कार्यालय जाकर नामांकन पत्र दाखिल किया।


कांग्रेस पर पीयूष गोयल ने बोला हमला

पीयूष गोयल ने कहा कि जिस प्रकार से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के विकास के लिए निरंतर काम कर रहे हैं, उन्ही के सिपाही प्रवीण खंडेलवाल को आप सब के बीच भेजा गया है। आगमी पांच सालों में यहां के बेहतर स्कूल, कालेज अस्पताल व्यवस्थाओं के साथ सभी व्यापारिक क्षेत्र व्यस्थाओं को और बेहतर करने के लिए इन्हें अपना सांसद चुने। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इंडी गठबंधन है या नहीं अभी तो वह ही नहीं समझ आया है क्योंकि पंजाब में एक दूसरे को पूरी तरह से गाली देते हैं और दिल्ली में सीट एडजस्टमेंट की बात कर रहे हैं। यह गठबंधन लोगों को सिर्फ गुमराह करने के लिए बना है क्योंकि ना ही इसका कोई विकास का ध्येय है और ना ही कोई विचार।

उन्होंने कहा कि गलत वीडियो और फेक नैरेटिव के अलावा इंडी गठबंधन के पास देश को देने के लिए कुछ नहीं है । ना ही कोई सोच है और ना ही कोई मार्ग जिससे भारत का विकास हो सके। जिस गठबंधन में प्रधानमंत्री बनने के लिए लड़ाई चल रही हो वह देश के विकास के बारे में क्या सोचेगा।

2027 तक सारे संकल्प को करूंगा पूरा

प्रवीन खंडेलवाल ने कहा की मैंने दो दिन पूर्व चांदनी चौक के नागरिकों एवं व्यापारियों के प्रति अपना संकल्प पत्र 2024 जारी किया है और मैं इसमे किये सभी संकल्प 2027 तक पूर्ण करूंगा।


भाजपा परिवार नहीं संगठन के लिए करती है काम

सांसद डा. हर्षवर्धन ने कहा भाजपा संगठन आधारित पार्टी है और हमारा संगठन परिवार व्यक्ति के लिए नही संगठन के लिए काम करता है, हर प्रत्याशी संगठन का प्रतिक होता है। हम सब मतदान के दिन अंतिम सम्भव मतदाता का मतदान करा कर भाजपा प्रत्याशी श्री प्रवीन खंडेलवाल की विजय सुनिश्चित करेंगे।

इस ये लोग रहे मौजूद

जनसभा एवं नामांकन यात्रा में भाजपा नेता, कार्यकर्ताओं के आलावा बड़ी संख्या में व्यापारिक, नागरिक, सामाजिक एवं धार्मिक संस्थाओं के प्रतिनिधी सम्मलित हुए। इसमें भाजपा के वरिष्ठ नेता विजेन्द्र गुप्ता, रेखा गुप्ता, श्याम लाल गर्ग, अशोक गोयल, राजेश भाटिया, जयप्रकाश, सतीश गर्ग, प्रवीण शंकर कपूर, श्याम शर्मा, वीरेन्द्र गोयल, कुलदीप सिंह, अदितय झा, राजकुमार भाटिया, अजय भारद्वाज, डा. महेंद्र नागपाल, क्षेत्र के जिला एवं मंडल पदाधिकारी और निगम पार्षद आदि।

Tags:    

Similar News