Election 2024 : मतदान के बीच सोनिया गांधी ने पीएम मोदी पर किया करारा प्रहार, सोशल मीडिया पर कही ये बड़ी बात

Election 2024 : लोकसभा चुनाव - 2024 को लेकर तीसरे चरण का मतदान चल रहा है, इस बीच कांग्रेस पार्लियामेंटी पार्टी (CPP) की चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने मतदाताओं से कांग्रेस को वोट देने की अपील की।

Written By :  Rajnish Verma
Update: 2024-05-07 11:05 GMT

Election 2024 : लोकसभा चुनाव - 2024 को लेकर तीसरे चरण का मतदान चल रहा है, इस बीच कांग्रेस पार्लियामेंटी पार्टी (CPP) की चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने मतदाताओं से कांग्रेस को वोट देने की अपील की। इसके साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा प्रहार भी किया।

कांग्रेस पार्लियामेंटी पार्टी (CPP) की चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए भारतीय जनता पार्टी और पीएम नरेंद्र मोदी पर करारा प्रहार किया। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, आज देश के हर कोने में युवा-बेरोजगारी, महिलाएं-अत्याचार, दलित, आदिवासी, पिछड़े और माइनॉरिटी-भयंकर भेदभाव झेल रहे हैं।

राजनीतिक लाभ के लिए नफरत को दिया बढ़ावा

उन्होंने लिखा, ऐसा माहौल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और BJP की नीयत की वजह से है। उनका ध्यान किसी भी कीमत पर सिर्फ सत्ता हासिल करने के पीछे है। उन्होंने राजनीतिक लाभ के लिए नफरत को बढ़ावा दिया है। कांग्रेस पार्टी और मैंने हमेशा सभी की तरक्की और वंचितों को न्याय दिलाने के साथ ही देश को मजबूत करने के लिए संघर्ष किया है।

हमारे न्याय पत्र का मकसद देश को एकजुट रखना

सोनिया गांधी ने आगे लिखा कि हमारा न्याय पत्र और हमारी गारंटियों का मकसद भी देश को एकजुट रखना और गरीबों, महिलाओं, किसानों, श्रमिकों और वंचित समुदायों को ताकत देना है। कांग्रेस और 'INDIA' गठबंधन संविधान और लोकतंत्र की रक्षा के लिए समर्पित है। सभी के उज्ज्वल भविष्य के लिए कांग्रेस को वोट दें और साथ मिलकर मजबूत और एकजुट भारत बनाएं।

Tags:    

Similar News