Election 2024 : सपा-कांग्रेस पर सीएम योगी का वार, बोले- ... भारत ने फ्रिज में रखने के लिए नहीं बनाया एटम बम

सीएम योगी ने कहा, कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के नेता कहते हैं कि हमें पाकिस्तान के खिलाफ नहीं बोलना चाहिए, क्योंकि उनके पास एटम बम है। उन्होंने कहा कि हमारे पास भी एटम बम है और वो फ्रिज में रखने के लिए नहीं बनाया गया।

Written By :  Rajnish Verma
Update: 2024-05-15 15:43 GMT
अमीनाबाद में जनसभा के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ (Photo - Newstrack)

Election 2024 : लोकसभा चुनाव - 2024 को लेकर राजनीतिक दलों के बीच सियासी घमासान छिड़ा हुआ है। राजनीतिक दलों के नेता एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी कड़ी में सीएम योगी आदित्यनाथ आज बुधवार को देरशाम राजधानी लखनऊ के अमीनाबाद में जनसभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर करारा प्रहार किया।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की क्या हालत है, ये सब जानते हैं। वहां की जनता आटे के लिए हिंसा पर उतारू है। सपा और कांग्रेस के लोग कहते हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ नहीं बोलना चाहिए, क्योंकि उनके पास एटम बम हैं। उन्होंने कहा कि हमारे पास भी एटम बम है, वो फ्रिज में रखने के लिए नहीं बनाए गए हैं। बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ केंद्रीय गृहमंत्री एवं लखनऊ लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी राजनाथ सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अमीनाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पाकिस्तान में 23-24 करोड़ आबादी भूख से मर रही है। पिछले एक हफ्ते से वहां हो रहा विरोध प्रदर्शन, इसका सबसे बड़ा गवाह है। उन्होंने कहा कि एक किलो गेहूं के लिए वहां हिंसा और आगजनी हो रही है।। देखिए पाकिस्तान के नेता देश को कहां ले गए।

उन्होंने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर करारा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और सपा के नेता कहते हैं कि हमें पाकिस्तान के खिलाफ नहीं बोलना चाहिए, क्योंकि उनके पास एटम बम है। उन्होंने कहा कि हमारे पास भी एटम बम है और वो फ्रिज में रखने के लिए नहीं बनाया गया।

Tags:    

Similar News