Election 2024 : मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में शामिल हुए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह

Election 2024 : लोकसभा चुनाव - 2024 को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर में सिटी मॉन्टेसरी स्कूल में मतदाता जागरूकता मंच की ओर से आयोजित प्रबुद्ध नागरिक संगोष्ठी में शामिल हुए।

Written By :  Rajnish Verma
Update: 2024-05-09 15:20 GMT

Election 2024 : लोकसभा चुनाव - 2024 को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर में सिटी मॉन्टेसरी स्कूल में मतदाता जागरूकता मंच की ओर से आयोजित प्रबुद्ध नागरिक संगोष्ठी में शामिल हुए। बता दें कि बीजेपी ने रक्षामंत्री राजनाथ सिंह को लखनऊ सीट से लोकसभा उम्मीदवार बनाया है, वह चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। 

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने संगोष्ठी को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में वैश्चिक स्तर पर पहचान बढ़ी है। आज भारत को लोग सुनना चाहते हैं, हम 2047 तक भारत को विकसित बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हम अपने देश को कैसे और आगे ले जा सकते हैं, आज इस पर विचार करने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सिर्फ सत्ता प्राप्त करने के लिए राजनीति नहीं करती हैं, वह भारत को धनवान, ज्ञानवान, विज्ञान और अध्यात्म के क्षेत्र में विश्व को नेतृत्व करने वाला बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि भारत में रामराज्य का आगाज होगा, जब लोगों को अपने कर्तव्यों के प्रति दायित्व का बोध हो जाएगा।

बीजेपी ने वोट के लिए तुष्टिकरण

रक्षा मंत्री ने कहा कि मुझे आज गर्व की अनुभूति हो रही है कि मैं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का स्वयंसेवक हूं। उन्होंने संघ कभी भी हिन्दू मुस्लिम की बात नहीं करत है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने कभी वोट के लिए तुष्टिकरण नहीं किया है। किसी भी जाति और धर्म को लेकर कोई भेदभाव नहीं करती है। उन्होंने मतदाताओं से मतदान करने की अपील की है। कार्यक्रम में शत-प्रतिशत मतदान की शपथ भी दिलाई गयी। 

Tags:    

Similar News