Election 2024 : तेलंगाना में पीएम मोदी का कांग्रेस-बीआरएस पर हमला, बोले - दोनों दल एक ही भ्रष्टाचार रैकेट हिस्सा

Election 2024 : लोकसभा चुनाव - 2024 के लिए प्रचार अभियान अपने तीसरे चरण में पहुंच गया है। इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी तेलंगाना के जहीराबाद पहुंच चुके हैं, यहां वह जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।

Written By :  Rajnish Verma
Update: 2024-04-30 11:35 GMT

Election 2024 : लोकसभा चुनाव - 2024 के लिए प्रचार अभियान अपने तीसरे चरण में पहुंच गया है। इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी तेलंगाना के जहीराबाद पहुंच चुके हैं, यहां वह जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने कांग्रेस और बीआरएस पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि दोनों एक ही भ्रष्टाचार रैकेट का हिस्सा हैं।

तेलंगाना के जहीराबाद में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि एक समय था जब दुनिया प्रगति कर रही थी, लेकिन कांग्रेस ने भारत को भ्रष्टाचार के दलदल में फंसा दिया था। दुनिया आर्थिक प्रगति कर रही थी, लेकिन भारत Policy paralysis का शिकार था। NDA ने भारत को बहुत मुश्किल से उस दौर से बाहर निकाला है, लेकिन कांग्रेस फिर से देश को पुराने दुर्दिनों में लेकर जाना चाहती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कहीं भी हो, उसके पंजे जैसे पांच निशान हैं, पहला - झूठे नारे झूठे वादे, वोट बैंक की राजनीति, माफिया - अपराधियों को बढ़ावा, परिवारवाद और भ्रष्टाचार। इन पांचों से मिलकर कांग्रेस का पंजा बनता है।

डबल आर टैक्स ने किया शर्मिंदा

पीएम मोदी ने कहा कि तेलगू फिल्म इंडस्ट्री ने भारत को ट्रिपल आर जैसी सुपरहिट फिल्म दी, लेकिन आज तेलंगाना कांग्रेस ने राज्य के लोगों को डबल आर टैक्स दे दिया है। ट्रिपल आर फिल्म ने पूरी दुनिया में भारत का नाम रौशन किया, लेकिन डबल आर टैक्स से शर्मिंदगी महसूस हो रही है। ठेकेदारों और बिजनेस मैनों को पिछले दरवाजे से टैक्स देना पड़ रहा है। वसूली का खास हिस्सा डबल आर टैक्स के रूप में कालाधान दिल्ली जाता है, मुझे पता है कि आप सब इससे परेशान हैं। उन्होंने कहा कि यदि आप इस आरआर टैक्स को समाप्त नहीं करते हैं, तो यह आपको आर्थिक रूप से नष्ट कर देगा। कांग्रेस सत्ता में आने पर विरासत कर लगाने की बात कर रही है, जिसके तहत आपके जीवन की 55 फीसदी बचत जब्त कर दूसरों को वितरित की जाएगी।

कांग्रेस-बीआरएस एक ही भ्रष्टाचार रैकेट का हिस्सा

पीएम मोदी ने दिल्ली शराब घोटाले का जिक्र करते हुए कांग्रेस और बीआरएस पर करारा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और बीआरएस दोनाें एक ही भ्रष्टाचार रैकेट का हिस्सा हैं। यह गोरखधंधा कितना बड़ा है, यह दिल्ली के शराब घोटाले से पता चलता है। जब इनमें से किसी पर जांच बिठाई जाती है तो ये भ्रष्ट पार्टियाँ अक्सर एक-दूसरे की सहायता के लिए सामने आती हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने तेलंगाना में सरकार बनने के 100 दिनों के भीतर किसानों का कर्ज माफ करने का वादा किया था। हालाँकि, यह वादा आज तक अधूरा है। इसके अलावा, उन्होंने किसानों से 500 रुपये प्रति क्विंटल पर धान खरीदने के अपने वादे पर ध्यान नहीं दिया है।

Tags:    

Similar News