Election 2024: बरेली में पीएम मोदी ने किया रोड शो, भारी संख्या में उमड़े लोग

पीएम मोदी उत्तर प्रदेश के बरेली में रोड शो कर रहे हैं। वह रोड शो के माध्यम से जनता से रूबरू होंगे, यह पहला मौका है, जब वह लगातार दूसरे दिन बरेली में हैं।

Written By :  Rajnish Verma
Update: 2024-04-26 13:32 GMT

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आज (26 April 2024) दूसरे चरण का मतदान संपन्न हुआ है। इस बीच पीएम मोदी उत्तर प्रदेश के बरेली में रोड शो कर रहे हैं। वह रोड शो के माध्यम से जनता से रूबरू हुए। यह पहला मौका है, जब वह लगातार दूसरे दिन बरेली में हैं। पीएम मोदी के साथ भगवा रथ पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार भी सवार हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत 21 बटुकों ने स्वस्ति वाचन ऋग्वेद के मंत्र के साथ किया है। पीएम मोदी ने रोड शो के दौरान करीब 1.2 किमी की दूरी तय की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो बरेली में राजेंद्र नगर के स्वयंवर बरातघर से शुरू हुआ, जिसका समापन शिवाजी चौक होते हुए शहीद स्तंभ पर हुआ। पीएम मोदी रोड शो के दौरान कमल के फूलनुमा लाइट हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे। कई जगह पुष्पवर्षा कर लोगों ने उनका स्वागत किया। पीएम मोदी का काफिला जैसे ही आगे बढ़ता गया, वह लगातार हाथ हिलाते जनता का अभिवादन कर रहे थे। उनके रोड शो देखने के लिए जुटे समर्थक मोबाइल फोन से इन पलों को रिकॉर्ड करने में जुटे हुए दिखाई दिए। रोड शो के दौरान महिला, युवा और बच्चों ने प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत फूलों की वर्षा के साथ किया। 

पुष्प वर्षा के साथ हुआ स्वागत

सड़क के दोनों ओर बैरीकेड लगाए गए थे। महिलाएं और युवाओं में भी जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। इस दौरान हर कोई अपने हाथ में मोबाइल लेकर इस ऐतिहासिक पल को कैद करने में जुटा हुआ था। यही नहीं लोग सेल्फी भी लेते हुए दिखाई दे रहे थे। पीएम मोदी की एक झलक देखने के लिए लोग आगे बढ़ते हुए दिखाई दिए। सड़क के दोनों ओर छतों पर भी लोग खड़े हुए थे। वह भी पुष्प वर्षा करके उनका स्वागत करते हुए दिखाई दिए।

बता दें कि बरेली में पीएम मोदी का यह पहला रोड शो है। यही नहीं, यह पहला मौका है, जब वह लगातार दूसरे दिन बरेली में हैं। पीएम मोदी ने कल (25 April 2024) ही आंवला के एक सैनिक स्कूल में जनसभा की थी। इससे पहले वह 2014 में बरेली आए थे, तब उन्होंने महानगर कॉलोनी के पीछे मैदान में चुनावी सभा की थी। पीएम मोदी ने 28 फरवरी 2016 को रबर फैक्टरी के पास किसान कल्याण रैली की थी। बीते लोकसभा चुनाव - 2019 में देवचरा के पास आलमपुर जाफराबाद में उनहोंने जनसभा की थी। इस बार भी पीएम ने एक दिन पहले ही 25 अप्रैल 2024 को भी आंवला के सैनिक मैदान पर सभा की। फिलहाल, यह पहला मौका होगा, जब पीएम मोदी लगातार दो दिन बरेली जिले में ही चुनाव प्रचार में शामिल होंगे।

Tags:    

Similar News