Mission 2024: BJP नेता अमित मालवीय पर FIR, ममता बनर्जी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप

Lok sabha Election 2024: अमित मालवीय पर यह मामला उनके द्वारा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आपत्तिजन टिप्पणी करने को लेकर दर्ज कराया गया है।

Update: 2024-04-21 07:58 GMT

Amit Malviya and Mamata Banerjee (Pic:Social Media)

Lok sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के बाद अब पार्टियां दूसरे और तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार में जुटी हैं। BJP की ओर से PM Modi ने खुद ही चुनाव प्रचार की कमान संभाल रखी है। एक-दूसरे पर वार पटलवार का दौरा जारी है। वहीं इस बीच भाजपा नेता अमित मालवीय पर एफआईआई दर्ज कराने का मामला सामने आया है। उन पर यह FIR कोलकाता में दर्ज हुई है। अमित मालवीय पर यह मामला उनके द्वारा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर आपत्तिजन टिप्पणी करने को लेकर दर्ज कराया गया है।

BJP आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय के खिलाफ यह FIR पश्चिम बंगाल में दर्ज किया गया है। ममता सरकार में मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने शनिवार को उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। आरोप है कि बीजेपी नेता ने सीएम ममता के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी और ऐसा करके उन्होंने महिलाओं का अपमान किया।

टीएमसी नेता ने कोलकाता के गरियाघाट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और आरोप है कि अमित मालवीय ने पिछले शुक्रवार को शाम 4ः17 बजे के अपने एक एक्स पोस्ट में (गलत) दावा किया कि ममता ने एक रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

सीएम की छवि खराब करने की कोशिश!

चंद्रिमा भट्टाचार्य ने अपनी शिकायत में कहा है कि बीजेपी नेता जानबूझकर मुख्यमंत्री की छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। शिकायत में लिखा, “आरोपी (अमित) ने अपने एक्स पोस्ट में दावा किया कि मुख्यमंत्री ने अपने भाषण में असंसदीय और गलत शब्दों का इस्तेमाल किया। यह पूरी तरह से झूठ है और जानबूझकर उनकी छवि खराब करने का प्रयास किया गया है।

नफरत पैदा करने के लिए किया गया पोस्ट

टीएमसी मंत्री चंद्रिमा ने अपनी शिकायत में बीजेपी नेता अमित मालवीय की एक्स पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। उन्होंने यह भी दावा किया कि यह पोस्ट समाज में कलह और नफरत पैदा करने और शांति भंग करने के लिए बनाई गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक, कोलकाता पुलिस ने इस मामले को लेकर आईपीसी की धारा 500/504/509 के तहत मामला दर्ज किया है।

Tags:    

Similar News