Lok Sabha Election: पूर्व सांसद राजेश मिश्रा BJP में शामिल, यहां से चुनाव लड़ने की चर्चा

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद राजेश मिश्रा आज यानि मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए।

Report :  Jugul Kishor
Update:2024-03-05 14:33 IST
पूर्व सांसद राजेश मिश्रा बीजेपी में शामिल (Social Media)

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी (UP Congress) को आज एक और बड़ा झटका लगा है। पूर्व सांसद राजेश मिश्रा (Rajesh Mishra) आज यानि मंगलवार को कांग्रेस पार्टी को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। राजेश मिश्रा ने दिल्ली स्थित बीजेपी कार्यालय में पार्टी की सदस्यता ली है। बीजेपी के सीनियर नेता रवि शंकर प्रसाद और बीजेपी महामंत्री अरुण सिंह ने राजेश मिश्रा को पार्टी में शामिल कराया है। राजेश मिश्रा साल 2004 से 2009 के बीच वाराणसी से सांसद रह चुके हैं।  

बीजेपी ने X पर किया पोस्ट 

भारतीय जनता पार्टी ने ऑफिसियल एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा कि वाराणसी से सांसद रहे डॉ. राजेश मिश्रा ने दिल्ली स्थित भाजपा केंद्रीय कार्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

राजेश मिश्रा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

राजेश मिश्रा ने बीजेपी में शामिल होने के बाद कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होने कहा कि मैं पूरी कोशिश करूंगा कि इस बार वाराणसी लोकसभा सीट पर विपक्ष के दल को जो भी प्रत्याशी होगा, उसको पोलिंग एजेंट नहीं मिलेगा। मिश्रा ने कहा कि ये पूरे देश के लिए सौभाग्य की बात है कि नरेंद्र मोदी वाराणसी के सांसद है, पूरी दुनिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश का नाम रोशन किया है। 

बता दें कि बीत फरवरी में राजेश मिश्रा ने सपा और कांग्रेस के बीच अलायंस होने के बाद पार्टी नेतृत्व के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। उन्होंने दावा किया था कि कांग्रेस का संगठन खत्म हो गया है, बूथ स्तर के कार्यकर्ता नहीं बचे हैं। पिछले तीस सालों में कांग्रेस की स्थिति काफी खराब हुई है। अलायंस पर मिश्रा ने कहा था कि यूपी में कांग्रेस ने सपा के सामने सरेंडर कर दिया। गठबंधन में कांग्रेस को जो सीट मिली है, वहां पार्टी के पास उम्मीदवार ही नहीं है। 

Tags:    

Similar News