UP: लोकसभा चुनाव से पहले सपा, बसपा और कांग्रेस के कई नेता बीजेपी में शामिल, डिप्टी सीएम ने दिलाई सदस्यता

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने आज लखनऊ कार्यालय में सपा, बसपा व कांग्रेस से आए कई नेताओं को बीजेपी की सदस्यता दिलाई।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-05-11 08:29 GMT

Lucknow News: लोकसभा चुनाव को लेकर देश में राजनीतिक माहौल काफी गरम है। तमाम राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में जान फूंक दी है। पार्टियों के स्टार प्रचारक अलग-अलग राज्यों में जाकर चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। नेताओं के बीच वार-पलटवार का दौर भी जारी है। कई नेता पार्टियों का साथ छोड़ दूसरे दलों का दामन भी थाम रहे हैं। इसी क्रम में आज भारतीय जनता पार्टी के लखनऊ कार्यालय में अलग-अलग पार्टियों से आए लोग भाजपा में शामिल हुए। उन सभी नेताओं को उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वाले नेताओं में कांग्रेस नेता जीशान हैदर, समाजवादी पार्टी के सचिव प्रदीप सिंह बब्बू, सपा के पूर्व मंत्री मतेश सोनकर समेत कई अन्य शामिल हैं।


ब्रजेश पाठक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया

सदस्यता दिलाने के बाद डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, बीजेपी की सदस्यता लेने वाले सभी साथियों का अभिनंदन व स्वागत करता हूं। पूरे देश में प्रधानमंत्री मोदी की लहर चल रही है। नरेंद्र मोदी ने भारत को विकसित करने का संकल्प लिया है। पहले तीन चरणों का मतदान समाप्त हो चुका है। डिप्टी सीएम ने आगे कहा, आपके आने से यह महसूस हो रहा है कि पार्टी में ताकत बढ़ी है। सभी कार्यकर्ताओं और पार्टी में नए शामिल हुए सभी नेताओं को संबोधित करते हुए ब्रजेश पाठक ने कहा कि हम सभी बाकी बचे चार चरणों के मतदान में अधिक से अधिक वोट पार्टी के पक्ष में डलवा कर अपने प्रत्याशी को जीत दिलाएंगे।

इन नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की

बता दें, आज लखनऊ के बीजेपी कार्यालय में सपा के सचिव रहे प्रदीप सिंह बब्बू को उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। इनके अलावा कांग्रेस पूर्व प्रवक्ता जीशान हैदर, सपा के मतेश सोनकर, संजय कुमार मिश्रा, चंद्रप्रकाश वर्मा, खुशबू जायसवाल और बांदा से बीएसपी नेता प्रभु दयाल निषाद ने भी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की।

Tags:    

Similar News