Lok Sabha Election: विपक्ष के सारे प्रोपेगेंडा फेल चुनाव में हार तय, मोदी के रिटायरमेंट वाले बयान पर योगी का तंज

Lok Sabha Election 2024: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को पूर्व से पश्चिम और उत्तर से दक्षिण तक मिल रहे अपार जनसमर्थन मिल रहा है। इस समर्थन के सामने इंडिया गठबंधन का सारा प्रोपेगेंडा फेल हो गया है।

Report :  Viren Singh
Update: 2024-05-12 08:00 GMT

Lok Sabha Election 2024: दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी अरविंद केजरीवाल ने बीते शनिवार को एक प्रेस वार्ता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर '75 साल की उम्र में रिटायरमेंट’ वाला एक बयान दिया था। इस बयान के बाद भाजपा अरविंद केजरीवाल और आप पर हमलावार है। केंद्रीय अमित शाह के बाद यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केजरीवाल को इस बयान को विपक्ष की हार करार दिया और कहा कि लोकसभा चुनाव में अपनी हार जानकर हताश विपक्ष निरर्थक प्रयास कर रहा है।

हताश विपक्ष मोदी की उम्र का बनाना बनाकर हमलाकर कर रहा

मुख्यमंत्री योगी ने रविवार को एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को पूर्व से पश्चिम और उत्तर से दक्षिण तक मिल रहे अपार जनसमर्थन मिल रहा है। इस समर्थन के सामने इंडिया गठबंधन का सारा प्रोपेगेंडा फेल हो गया है। लोकसभा चुनाव में उसकी हार तय है, हताश विपक्ष मोदी जी की उम्र का बहाना बनाकर हमला करने की नाकाम कोशिश कर रहा है।

मोदी के नेतृत्व में एक भारत-श्रेष्ठ भारत' की अवधारणा साकार

उन्होंने कहा कि भारत की जनता जानती है कि मोदी जी का हर क्षण भारत माता को परम वैभव पर ले जाने के लिए समर्पित है। प्रधानमंत्री मोदी के सफल नेतृत्व में 'विकसित भारत, आत्मनिर्भर भारत और एक भारत-श्रेष्ठ भारत' की अवधारणा साकार हो रही है। निश्चित रूप से मोदी के तीसरे कार्यकाल में भारत देश बनने की दिशा में नई ऊंचाइयों को छूएगा और एक वैश्विक महाशक्ति वाला देश बनेगा।

योगी ने कहा कि पीएम मोदी 140 करोड़ भारतीयों के सर्वमान्य नेता और हमारे अभिभावक हैं। हमें गर्व है कि हम मोदी के परिवार के सदस्य हैं।

केजरीवाल ने की मोदी पर ये टिप्पणी

दरअसल, अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को दिल्ली में पार्टी कार्यालय में एक प्रेस वार्ता और बाद में शाम को एक रोड शो में पीएम मोदी की अगले साल 75 वर्ष उम्र पूरी होने पर रिटायरमेंट को सवाल उठाए। केजरीवाल ने दावा किया था कि पीएम मोदी अगले साल 75 साल के हो जाने के बाद गृह मंत्री अमित शाह के लिए रास्ता बनाएंगे और यह भी आरोप लगाया कि आम चुनाव के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बाहर कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर मोदी दोबारा सत्ता में आए तो सबसे पहले योगी आदित्यनाथ को निपटाएंगे और फिर अमित शाह को देश का प्रधानमंत्री बनाएंगे, क्योंकि इन लोगों ने भाजपा के ही लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, सुमित्रा महाजन और यशवंत सिन्हा जैसे दिग्गज नेताओं को जबरदस्ती रिटायरमेंट दिलवा दिया गया।

BJP हमलावार

केजरीवाल ने भाजपा से पूछा कि क्या मोदी के बाद अगले साल पीएम कौन होगा। क्या अमित शाह को देश का प्रधानमंत्री बनाएंगे। पीएम मोदी अमित शाह के लिए वोट मांग रहे हैं। क्या अमित शाह मोदी की गारंटी पूरी करेंगे? अरविंद केजरीवाल इसी बयान पर पूरी भाजपा आप पार्टी पर हमलावार है।

Tags:    

Similar News