Lok Sabha Election: भारत को अराजकता-अस्थिरता में धकेलना चाहती कांग्रेस’, रुद्रपुर में बोले PM मोदी

PM Modi: पीएम मोदी ने कहा कि मैं कहता हूं- भ्रष्टाचार हटाओ तो वो कहते हैं-भ्रष्टाचारी बचाओ। हर भ्रष्ट पर कार्रवाई जारी रहेगी और तीसरे टर्म की शुरुआत में भ्रष्टाचार पर और तेज प्रहार होगा

Report :  Viren Singh
Update: 2024-04-02 08:00 GMT

PM Modi Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भाजपा ने अपने चुनाव प्रचार अभियान में तेजी ला दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित बड़े केंद्रीय मंत्री सहित पार्टी के दिग्गज नेता चुनावी प्रचार के लिए लोकसभा के रण में उतर चुके हैं। चुनाव प्रचार अभियान के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को उत्तराखंड़ के रूद्रपुर पहुंचे और उन्होंने यहां पर एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस सहित इंडियां गठबंधन की जमकर क्लास लगाई तो साथ ही, भाजपा के उम्मीदवारों के लिए समर्थन भी मांगा। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस को लोकतंत्र में विश्वास नहीं है। वह अब भारत को अराजकता और अस्थिरता की ओर धकेलना चाहती है।

कांग्रेस कर रही आग लगाने की बात

रूद्रपुर में आयोजित भाजपा की चुनावी रैली में पीएम मोदी ने कहा बीते सालों में उत्तराखंड से पलायन रुका, वो दिन दूर नहीं, जब रोजगार के लिए शहर गए साथी वापस लौटेंगे। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के शाही परिवार के शहजादे (राहुल गांधी) ने ऐलान किया है कि अगर देश ने तीसरी बार बीजेपी को चुना तो आग लग जाएगी। साठ साल तक देश पर राज करने वाले 10 साल सत्ता से बाहर क्या रह गए, अब देश में आग लगाने की बात कर रहे हैं? क्या यह आग लगाने की बात आपको मंजूर है.'कि सिर्फ 10 साल तक सत्ता से बाहर रहने के बाद वे (कांग्रेस) भारत में आग लगाने की बात करने लगे हैं। क्या आप ऐसे लोगों को सजा देंगे? इस बार उन्हें मैदान में मत रहने दो। पीएम ने इसका उदारण भी दिया। उन्होंने बताया कि कर्नाटक में कांग्रेस के एक नेता ने देश को दो हिस्सों में बांटने की बात कही। क्या देश को बांटने की बात करने वालों को सजा नहीं मिलनी चाहिए? इस दौरान सभी ने एक स्वर से बोला मिलनी चाहिए।

तीसरे कार्यकाल में ये होंगे काम

पीएम मोदी ने कहा कि मैं कहता हूं- भ्रष्टाचार हटाओ तो वो कहते हैं-भ्रष्टाचारी बचाओ। मोदी इनकी गालियों और धमकियों से डरने वाला नहीं है। हर भ्रष्ट पर कार्रवाई जारी रहेगी और तीसरे टर्म की शुरुआत में भ्रष्टाचार पर और तेज प्रहार होगा, क्योंकि भ्रष्टाचार हर गरीब और मध्यम वर्ग का हक छीनता है। मैं इन लोगों का हक छीनने नहीं दूंगा। मोदी मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ है, मोदी मेहनत करने के लिए पैदा हुआ है। मोदी आपके लिए मेहनत करने के लिए पैदा हुआ है। पीएम मोदी ने अपने तीरसे कार्यकाल के योजना पर भी यहां पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि तीसरे टर्म में आपका ये बेटा एक और बड़ा काम करने जा रहा है। आपको 24 घंटे बिजली मिले, बिजली का बिल जीरो हो और बिजली से कमाई भी हो। इसके लिए मोदी ने 'पीएम सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना' शुरू की है।

कांग्रेस कभी देशहित पर नहीं सोच सकती

सीएए पर विरोधी दलों द्वारा फैलाई जा रही फेक न्यूज पर प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और उसके साथ तुष्टिकरण के दल-दल में ऐसा धंस गए हैं कि वह कभी देशहति के लिए सोच नहीं सकते। ये लोग घुसपैठियों को बढ़ावा देते हैं। जब भाजपा CAA के माध्यम से मां भारती में आस्था रखने वालों को भारत की नागरिकता देती है, तो कांग्रेस को सबसे ज्यादा तकलीफ होती है। इमरजेंसी की मानसिकता वाली कांग्रेस का भरोसा अब लोकतंत्र पर नहीं बचा है। इसलिए अब वह जनादेश के विरुद्ध लोगों को भड़काने में जुट गई है। यह पार्टी भारत को अस्थिरता की तरफ ले जाना चाहती है और अराजकता में झोंकना चाहती हैं।

रूद्रपुर के बाद पीएम मोदी कोटपूतली में

उत्तराखंड के रूद्रपुर में आयोजित विशाल जनसभा के बाद पीएम मोदी आज ही राजस्थान के कोटपुतली में भी एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी कोटपूतली में करीब 3.15 बजे पहुंचे और 3.30 बजे वह भाजपा की विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के पक्ष में लोकसभा चुनाव का माहौल बनाएंगे।

Tags:    

Similar News