Lok Sabha Election: आज धुआंधार चुनावी प्रचार का दिन, UP में मोदी, योगी, अखिलेश व मायावती, बंगाल में गरजेंगे शाह-नड्डा

Lok Sabha Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को यूपी के बस्ती व श्रावस्ती जिले में जनसभाएं करते हुए भाजपा उम्मीदवारों को समर्थन में वोट मांगते हुए दिखाई देंगे।

Report :  Viren Singh
Update: 2024-05-22 02:45 GMT

Lok Sabha Election (सोशल मीडिया) 

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव 20204 के पांच चरण का चुनाव बीते जाने के बाद अब देश की राजनीतिक पार्टियां छठवें और सांतवें चरण के चुनाव प्रचार को धार देने में लगते हुए ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं कर रही हैं। कोई कसर नहीं रहनी चाहिए इसको लेकर धुआंधार प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायातवी यूपी बुधवार को यूपी मथेंगे तो वहीं गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा मुख्यमंत्री ममता बजर्नी के गढ़ में ही ममता को घेरते नजर आएंगे। इसके अलावा प्रधानमंत्री दिल्ली में भी भाजपा के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

PM मोदी यहां करेंगे जनसभाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को यूपी के बस्ती व श्रावस्ती जिले में जनसभाएं करते हुए भाजपा उम्मीदवारों को समर्थन में वोट मांगते हुए दिखाई देंगे। मोदी की यूपी में पहली जनसभा बस्ती में सुबह 10:45 बजे राजकीय पालीटेक्निक बस्ती होगी, जोकि बस्ती, संतकबीरनगर व डुमरियागंज लोकसभा क्षेत्र के लिए संयुक्त जनसभा होगी। इसके बाद दोपहर 12:40 बजे श्रावस्ती एयरपोर्ट के सामने कटरा बाजार में दूसरी जनसभा होगी।

सीएम योगी आज यूपी में धुंआधर चुनावी प्रचार

यूपी में सूबे के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी भाजपा के समर्थन में अलग अलग इलाकों में चुनावी प्रचार करते हुए विरोधियों पर हमला बोलते हुए दिखाई देंगे। सीएम योगी यूपी में बुधवार को छह जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसमें जौनपुर, बस्ती, सुलतानपुर, सिद्धार्थनगर व बलरामपुर शामिल है। योगी की पहली जनसभा सुबह 9:50 बजे मुंगराबादशाहपुर जौनपुर में होगी। फिर वह प्रधानमंत्री के साथ बस्ती की जनसभा में रहेंगे।

अखिलेश आजमगढ़ में धर्मेंद्र के लिए मांगेंगे वोट

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आज आजमगढ़ में पार्टी के प्रत्याशी एवं अपने चचेरे भाई धर्मेंद्र यादव के लिए वोट मांगेंगे। सपा मुखिया यहां पर दो जनसभाएं करेंगे। पहली जनसभा दोपहर 12:30 बजे बघेला का मैदान थाना बिलरियागंज में होगी, जबकि दूसरी जनसभा दोपहर दो बजे बैठौली तिराहा का मैदान थाना सिधारी में होगी।

मायावती सुलतानपुर में

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती भी बुधवार को पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करते दिखाई देंगे। सूबे में मायावती एक जनसभा करेंगे। यह जनसभा सुलतानपुर जिले के गोसाईंगंज अंतर्गत सलारपुर गांव में होगी।

शाह की बंगाल में कई चुनावी सभा और एक रोड शो

इसके अलावा भाजपा के वरिष्ट नेता अमित शाह और जेपी नड्डा बंगाल में भाजपा के लिए चुनावी जनसभाओं को संबोधिक करेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल में तीन चुनावी रैली और एक रोड शो के माध्यम से जबरदस्त चुनावी प्रचार करते हुए दिखाई देगें। शाह सुबह 11 बजे कांथी लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर 12.30 बजे शाह घाटाल लोकत्रा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। फिर शाह दोपहर 2.30 बजे पुरुलिया के सांथली बिरसा चौक ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। इन सभाओं के बाद शाह भाजपा के समर्थन में शाम चार बजे बांकुरा में एक रोड शो करेंगे।

नड्डा भी बंगाल में

वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी तीन चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। वह पहले दोपहर 12.50 बजे नॉर्थ 24 परगना के सीलमपुर मेलार मठ ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद तीन बजे कोलकाता के सत्यनारायण पार्क में जनसभा को संबोधित करेंगे और उनकी आखिरी सभा चार बजे हुगली जूट मिल कॉलोनी ग्राउंड में होगी।

Tags:    

Similar News