Lok Sabha Elections: यूपी में पीएम मोदी का तूफानी दौरा, सहारनपुर में रैली तो गाजियाबाद में रोड शो

UP Lok Sabha Elections: सुबह 11 बजे पीएम मोदी का हेलीकॉप्टर सहारनपुर के सरसावा एयरबेस पर उतरेगा। उसके बाद वह एक अन्य हेलीकॉप्टर से जनसभा कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। इस कार्यक्रम के बाद पीएम मोदी राजस्थान में चुनाव प्रचार के लिए रवाना हो जाएंगे।

Report :  Viren Singh
Update:2024-04-06 09:04 IST

UP Lok Sabha Elections: लोकसभा चुनाव में यूपी में भाजपा का अभेद्य किला बनाने के लिए पार्टी का हर नेता अभी से चुनाव प्रचार में जुट गया है। चुनाव प्रचार की बागडोर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में हाथों में हैं और वह लगातार राज्यों में चुनावी जनसभाएं कर प्रत्याशियों का जनाधार बढ़ाने में जुटे हुए हैं। पीएम मोदी एक बार फिर यूपी में चुनाव प्रचार के लिए आ रहे हैं। प्रधानमंत्री शनिवार सुबह 11 करीब सहारनपुर में होंगे और यहां पर जनसभा को संबोधित करेंगे। शनिवार को ही दिल्ली एनसीआर के गाजियाबाद में शाम को एक रोड शो करेंगे। पीएम के रोड शो को लेकर गाजियाबाद जिला प्रशासन ने सारी तैयारियां कर ली हैं। सहारनपुर के बाद प्रधानमंत्री राजस्थान के लिए रवाना हो जाएंगे,वहां पर भी वो चुनावी जनसभा को संबोधि करेंगे। 

11 बजे पीएम पहुंचेंगे सहारनपुर

सुबह 11 बजे पीएम मोदी का हेलीकॉप्टर सहारनपुर के सरसावा एयरबेस पर उतरेगा। उसके बाद वह एक अन्य हेलीकॉप्टर से जनसभा कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। पीएम मोदी के साथ कार्यकार्य में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे और रैली को संबोधित करेंगे। पीएम के कार्यक्रम कैरान से भी लोग पहुंचे रहे हैं। इससे पहले यूपी के मेरठ से पीएम मोदी ने चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत की थी और रैली को संबोधित किया था।

राजस्थान में भी भरेंगे हुंकार 

यूपी के सहारनपुर में चुनावी रैली को संबोधि करने के बाद पीएम मोदी राजस्थान के अजमेर जिले के लिए रवाना हो जाएंगे। उनका विमान दोपहर को किशनगढ़ हवाई अड्डे पर उतरेगा, जहां से वह हेलीकॉप्टर से पुष्कर के लिए रवाना होंगे। पुष्कर मेला मैदान में पीएम मोदी भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधि करेंगे। रैली में संबोधन 2.30 बजे शुरु होगा। 

पीएम करेंगे शाम को रोड शो

यूपी के सराहरनपुर के बाद पीएम मोदी शनिवार शम को गाजियाबाद में रोड शो करेंगे और भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करेंगे। पीएम के रोड शो में लोग अधिक संख्या में पहुंच सकते हैं, इसको देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा को देखते हुए कई चीजों पर पाबंदी लगा दी है। भाजपा ने गाजियाबाद से अतुल गर्ग से उम्मीदवार बनाया है। अपने प्रत्याशी के समर्थन में प्रधानमंत्री अंबेडकर रोड पर मालीवाड़ा चौक से चौधरी मोड़ तक रोड शो करेंगे।

सीएम इन कार्यक्रम में लेगें भाग

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी सहारनपुर में प्रधानमंत्री के साथ जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी की पार्टी के अन्य चुनाव प्रचार अभियान में शामिल होंगे। सीएम योगी शनिवार को ही चांदपुर और नगीना (बिजनौर) में भी जनसभाएं करेंगे और भाजपा उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। इसके अलाव उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य खुर्जा (बुलंदशहर) और छाता (मथुरा) में भाजपा के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलनों संबोधित करेंगे।

Tags:    

Similar News