Loksabha Election 2024 : बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा की राजनीति में एंट्री, शिवसेना शिंदे गुट में हुए शामिल

Loksabha Election 2024 : फिल्म अभिनेता गोविंदा ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में शिवसेना शिंदे गुट की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

Written By :  Rajnish Verma
Update: 2024-03-28 12:06 GMT

Loksabha Election 2024 : बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा की राजनीति में दोबारा एंट्री (Photo : Social Media )

Loksabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 के मतदान की तारीख जितना नजदीक आ रही हैं, राजनीतिक सरगर्मी उतनी बढ़ रही है। अब बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता ने राजनीति में एंट्री करके सबको चौंका दिया है। फिल्म अभिनेता गोविंदा ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में शिवसेना शिंदे गुट की सदस्यता ग्रहण कर ली है। 

सूत्रों के मुताबिक, शिवसेना एकनाथ शिंदे गुट मुंबई उत्तर-पश्चिम से बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा को चुनाव में उतार सकती है। ये वही सीट है, जहां शिवसेना उद्वव ठाकरे गुट ने अमोल कीर्तिकार को अपना उम्मीदवार बनाया है। हालांकि कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने भी नाराजगी जताई थी, उन्होंने कहा था कि ये कांग्रेस के हक वाली सीट है, इस पर प्रत्याशी को क्यों उतारा है।

14 साल के बनवास के बाद शिवेसना में शामिल

शिवसेना शिंदे गुट की सदस्यता लेने के बाद गोविंदा ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा​ कि मुख्यमंत्री से गणेश चतुर्थी के दिन मिला था और आज गणेश चतुर्थी पर पार्टी ज्वाइन की है। उन्होंने कहा कि 2004 से 2009 तक कांग्रेस पार्टी से सांसद रहा हूं। अब 14 बरस के बनवास के बाद शिवसेना में शामिल हुआ हूं। इस अवसर पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि उन्होंने दुनिया में देश के गौरव को बढ़ाया है, उनके अंदर सकारात्मकता दिखती है।

पहले से कयास लगाए जा रहे थे

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के शिवसेना शिंदे गुट में शामिल होने के कयास तभी से लगाए जा रहे थे, जब उन्होंने पिछले सप्ताह मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात की थी। 

Tags:    

Similar News