LS Election 2024: ममता सरकार में कमीशन के बिना नहीं होता कोई काम, मालदा की रैली में बोले PM Modi

Lok Sabha Election 2024: TMC के राज में बंगाल में एक ही चीज़ चलती है- हजारों करोड़ो के स्कैम, शारदा चीट फंड स्कैम, राशन घोटाले, कोयला घोटाले आदि। घोटाले TMC करती है और भुगतना जनता को पड़ता।

Update:2024-04-26 11:48 IST

PM Modi (photo: social media )

Lok Sabha Election 2024: मालदा। एक ओर शुक्रवार को जहां दूसरे चरण के लिए वोट डाले जा रहे हैं तो वहीं PM Modi ने पश्चिम बंगाल के मालदा में विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, एक समय था जब बंगाल पूरे देश के विकास का नेतृत्व करता था, लेकिन पहले लेफ्ट और फिर टीएमसी ने अपने शासन में बंगाल की इस महानता को चोट पहुंचाई। TMC के राज में बंगाल में एक ही चीज़ चलती है- हजारों करोड़ो के स्कैम, शारदा चीट फंड स्कैम, पशु तस्करी घोटाला, राशन घोटाले, कोयला घोटाले आदि। घोटाले टीएमसी करती है और भुगतना बंगाल की जनता को पड़ता। यहां कोई काम नहीं है जो बिना कमीशन के होता हो।

मालदा में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने इंडिया गठबंधन और ममता बनर्जी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने जनता से भाजपा को वोटे देने की अपील की। पीएम मोदी ने केंद्र सरकार की उपलब्धियों का भी जमकर बखान किया।

PM के भाषण की अहम बातें…

कांग्रेस आपकी संपत्ति बांट देगी

PM ने कहा कि TMC और कांग्रेस में तुष्टीकरण का कॉम्पिटिशन चल रहा है। TMC सरकार बंगाल में बांग्लादेशी घुसपैठियों को लाकर बसाने का काम करती है। इन घुसपैठियों को आपकी जमीन और खेत पर कब्जा करवाती है और कांग्रेस आपकी संपत्ति ऐसे वोटबैंक में बांटने की बात कर रही है। 

TMC लोगों को लूटने का मौका नहीं छोड़ती

PM ने कहा कि बंगाल के 50 लाख से ज्यादा किसानों के खाते में PM किसान सम्मान निधि के 8 हजार करोड़ रुपए सीधे भेजे गए हैं। लेकिन TMC सरकार को देखिए, वो आपको लूटने का कोई मौका नहीं छोड़ती। मैं केंद्र से बंगाल के विकास के लिए, यहां की सरकार को जो पैसा भेजता हूं, वो TMC के नेता, मंत्री और तोलाबाज मिलकर खा जाते हैं।

संदेशखाली के आरोपी को आखिर तक TMC बचाती रही

PM बोले कि मां-माटी-मानुष की बात कहकर सत्ता में आई TMC ने सबसे बड़ा विश्वासघात यहां की महिलाओं से ही किया है। जब BJP सरकार ने मुस्लिम बहनों को अत्याचार से बचाने के लिए तीन तलाक खत्म किया, तो TMC ने इसका विरोध किया। संदेशखाली में महिलाओं पर इतने अत्याचार हुए और TMC सरकार आखिर तक मुख्य आरोपी को बचाती रही।

CAA नागरिकता छीनने का नहीं नागरिकता देने का कानून है

PM ने कहा कि TMC और कांग्रेस के नेता कह रहे हैं कि ये सत्ता में हुए तो CAA रद्द कर देंगे। CAA नागरिकता छीनने का नहीं नागरिकता देने का कानून है। TMC लगातार झूठ फैला रही है। PM ने कहा कि मुझे विश्वास है कि पहले चरण में TMC, कांग्रेस जैसे दल जो पस्त हो रहे थे, अब दूसरे चरण में ध्वस्त हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि पहले चरण जो दल पस्त हो गए थे, दूसरे चरण ध्वस्त हो जाएंगे।

पीएम के रोड शो में उमड़ी भारी भीड़

जनसभा के बाद पीएम ने मलदा में रोड शो किया। इस दौरान उनको देखने के लिए भारी भीड़ सड़क के दोनों तरफ मौजूद रही। हर कोई पीएम मोदी की झलक पाने को आतुर दिख रहा था। पीएम मोदी ने भी जनता के अभिवादन को स्वीकार करते हुए उनका हाथ हिलाकर स्वागत किया। 

Tags:    

Similar News