PM Modi की तमिलनाडु-महाराष्ट्र में जनसभाएं आज, शाम को नागपुर में करेंगे पब्लिक मीटिंग

Lok Sabha Election 2024: मंगलवार यानी 9 अप्रैल को पीएम मोदी ने चेन्नई में रोड शो किया था। हजारों की संख्या में लोग उन्हें देखने के लिए पहुंचे थे।

Written By :  Ashish Kumar Pandey
Update: 2024-04-10 02:31 GMT

PM Modi  (photo: social media ) 

Lok Sabha Election 2024: 2024 के लोकसभा चुनाव में राजनीतिक पार्टियां जोर आजमाइश में लगी हैं। पहले चरण के लिए नेता प्रचार कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोजाना दो से तीन जनसभाएं कर रहे हैं। इसी क्रम में पीएम मोदी बुधवार (10 अप्रैल) को तमिलनाडु और महाराष्ट्र में चुनावी जनसभाएं करेंगे। वे सुबह 10.30 बजे तमिलनाडु के वेलूर पहुंचेंगे जहां विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे तो वहीं इसके बाद वे दोपहर 1.45 बजे मेट्टुपालयम में चुनावी रैली करेंगे।

तमिलनाडु के बाद प्रधानमंत्री महाराष्ट्र के नागपुर जिले के रामटेक जाएंगे। यहां पर शाम 6 बजे वे पब्लिक मीटिंग करेंगे। बीते दिन यानी मंगलवार को भी पीएम मोदी ने यूपी, एमपी में रैली की थी तो वहीं चेन्नई में रोड शो किया था।

Lok Sabha Election 2024 : पीएम मोदी पहुंचे चेन्नई, रोड शो में उमड़ी भीड़

पीएम की रैली, के अन्नामलाई ने कहा- प्रदेश ने अपना मूड बता दिया

प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार की शाम तमिलनाडु के चेन्नई में रोड शो किया था। मोदी के साथ राज्य के भाजपा अध्यक्ष के अन्नामलाई और पूर्व गवर्नर तमिलिसाई सुंदरराजन भी मौजूद थे। भाजपा ने अन्नामलाई को कोयंबटूर और तमिलिसाई को साउथ चेन्नई से टिकट दिया है।

Lok Sabha Election 2024 : महाराष्ट्र के चंद्रपुर में पीएम मोदी बोले - ये चुनाव स्थिरता बनाम अस्थिरता के बीच

पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो के बाद अन्नामलाई ने कहा था कि प्रधानमंत्री जब चेन्नई आए तो लोगों ने उनका उसी तरह स्वागत किया, जैसे उनका बेटा आया हो। चेन्नई के लोगों ने पीएम मोदी का दिल खोलकर स्वागत किया। रोड शो में तमिलनाडु ने अपना मूड बता दिया है। लोग बहुत उत्साहित हैं। यह 19 अप्रैल होने वाली वोटिंग में दिखेगा।

Tags:    

Similar News