Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी का मुंबई में मेगा रोड शो आज, बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में तैयार करेंगे माहौल

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र के डिंडोरी, कल्याण और मुंबई नॉर्थ ईस्ट में जनसंपर्क करेंगे।

Written By :  Ashish Kumar Pandey
Update: 2024-05-15 07:55 GMT

पीएम मोदी का मुंबई में मेगा रोड शो आज  (photo: social media )

Lok Sabha Elections 2024: 2024 लोकसभा चुनाव के चार चरणों के चुनाव हो चुके हैं। अब तीन चरणों के चुनाव बाकी हैं। अब राजनीतिक पार्टियों के नेताओं की नजरें पांचवें और छठे चरण के चुनावों पर है। भाजपा की ओर से स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार की कमान संभाले हुए हैं। इसी क्रम में पीएम मोदी आज यानी 15 मई को महाराष्ट्र दौरे पर बीजेपी सहित एनडीए के उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार कर उनके पक्ष में माहौल बनाएंगे।

पीएम मोदी डिंडोरी में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे, जो दोपहर लगभग 3.15 बजे आयोजित की जाएगी। इसके बाद प्रधानमंत्री कल्याण में एक जनसभा को संबोधित करेंगे, इसका समय शाम करीब 5.15 बजे प्रस्तावित है। कल्याण की जनसभा के बाद पीएम मोदी मुंबई उत्तर पूर्व लोकसभा सीट पर प्रचार के लिए रोड शो करेंगे। रोड शो का समय शाम लगभग 6.45 बजे तय किया गया है। इस रोड शो की भव्य तैयारी की गई है। रोड शो कर पीएम मोदी बीजेपी उम्मीदवारों के पक्ष में जनता से वोट देने की अपील करेंगे।

रोड शो के लिए सुरक्ष कड़ी

पीएम मोदी के रोड शो को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। चप्पे पर पुलिस का पहरा है। पीएम की सुरक्षा में हमेशा मुस्तैद रहने वाली एसपीजी ने रोड शो से पहले ही सारी व्यवस्था संभाल ली है। पीएम के रोड शो में भारी भीड़ उमड़े की संभावना है।



Tags:    

Similar News