Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी की ओडिशा और आंध्र प्रदेश में रैलियां आज, विपक्ष पर साधेंगे निशाना

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री ओडिशा के ब्रह्मपुर और नबरंगपुर में आज दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। पीएम श्री लिंगराज मंदिर के दर्शन भी कर सकते हैं।

Written By :  Ashish Kumar Pandey
Update: 2024-05-06 02:53 GMT

PM Modi (photo: social media )

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार थम गया है। सात मई को तीसरे चरण के मतदान होंगे। राजनीतिक पार्टियां अब चौथे और पांचवे चरण के चुनाव प्रचार में जुट गई हैं। भाजपा की ओर से चुनाव प्रचार की कमान पीएम मोदी ने खुद संभाल रखी है। वे लगातार दो से तीन रैलियां और एक रोड शोक कर रहे हैं। इसी क्रम में प्रधानमंत्री आज ओडिशा के ब्रह्मपुर और नबरंगपुर में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी रविवार की रात को ही भुवेश्वर पहुंच गए थे। भाजपा की ओडिशा इकाई के अध्यक्ष मनमोहन समल और सांसद अपराजिता सारंगी सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उनकी अगवानी की।

पीएम मोदी ओडिशा के अलावा आंध्र प्रदेश के राजमुंदरी और अनाकापल्ली में भी जनसभा करेंगे। वहीं, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बिहार और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल में चुनावी रैलियां करेंगे।

मोदी को राजभवन से हवाई अड्डे से जोड़ने वाली सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों को कमल का प्रतीक दिखाते देखा गया। सूत्रों ने बताया कि वह सोमवार सुबह शहर में श्री लिंगराज मंदिर के दर्शन करने जा सकते हैं।

10 मई को करेंगे रोड शो

सारंगी ने कहा कि पीएम मोदी 10 मई को फिर ओडिशा का दौरा करेंगे और यहां रोड शो करेंगे। उन्होंने बताया कि वह 11 मई को बोलंगीर में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। नड्डा ने 13 मई से एक जून के बीच होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी का घोषणापत्र जारी किया। उनके शहर से जाने के कुछ ही घंटो बाद मोदी भुवनेश्वर पहुंचे।

Tags:    

Similar News