Bareilly News: पीएम मोदी की बरेली मे रैली आज, तीन लोकसभा प्रत्याशियों के समर्थन मे करेंगे प्रचार

Bareilly News: तीसरे चरण में बरेली आंवला और बदायूं लोकसभा में मतदान होना है। आंवला मे रैली करने के बाद चौथे चरण मे होने वाले शाहजहांपुर मे भी बीजेपी प्रत्याशी के लिए प्रचार करेंगे पीएम मोदी।

Report :  Sunny Goswami
Update: 2024-04-25 03:08 GMT

PM Modi rally in Bareilly  (photo: social media )

Bareilly News: पीएम नरेंद्र मोदी आज बरेली के आलमपुर जाफराबाद मे करेंगे रैली। पीएम मोदी बरेली, आंवला और बदायूं लोकसभा के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे। बरेली और बदायूं मे तीसरे चरण में मतदान होना है। पीएम मोदी की रैली को लेकर प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है। तीन लोकसभा से लगभग एक लाख लोग पीएम मोदी की रैली मे आएंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज यानि गुरुवार दोपहर साढ़े तीन बजे आंवला के आलमपुर जाफ़राबाद मे बदायूं आंवला और बरेली के लोकसभा प्रत्याशियों के समर्थन मे प्रचार करते दिखेंगे। इस रैली को लेकर प्रशासन सहित एलआईयू की चप्पे चप्पे पर नज़र रहेगी।

बता दें, तीसरे चरण में बरेली आंवला और बदायूं लोकसभा मे मतदान होना है। पीएम मोदी आंवला मे रैली करने के बाद चौथे चरण मे होने वाले शाहजहांपुर मे भी बीजेपी प्रत्याशी के लिए प्रचार करेंगे। बरेली लोकसभा से छत्रपाल सिंह गंगवार, आंवला लोकसभा से धर्मेंद्र कश्यप और बदायूं लोकसभा से दुर्विजय सिंह शाक्य के लिए पीएम मोदी वोट मांगेंगे।

एक लाख से भी ज्यादा लोगों के आने की उम्मीद

पीएम मोदी की रैली को लेकर बीजेपी के नेताओं का कहना है कि गुरुवार को होने वाली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली मे एक लाख से भी ज्यादा लोगों के आने की उम्मीद है । पीएम मोदी को सुनने के लिए जवान, बुजुर्ग, महिला और युवा सहित सभी लोग रैली मे आएंगे। 

आपको बता दे गुरुवार को आलमपुर जाफराबाद मे रैली करने के बाद अगले दिन शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी बरेली के राजेंद्र नगर में 1200 मीटर का रोड शो भी करेंगे, जिसको लेकर प्रशासन ने सारी तैयारी पूरी कर लीं है। जिसे लेकर रोड शो क्षेत्र मे सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम किए गए है ।

Tags:    

Similar News