Rahul Gandhi: तमिलनाडु में राहुल के हेलीकॉप्टर की तलाशी, चुनावी कार्यक्रम के लिए वायनाड जा रहे थे कांग्रेस नेता

Rahul Gandhi Helicopter Checked: पुलिस ने बताया कि हेलीकॉप्टर के यहां उतरने के बाद उड़न दस्ते के अधिकारियों ने उनके हेलीकाॅप्टर की तलाशी ली।

Written By :  Ashish Kumar Pandey
Update: 2024-04-15 08:18 GMT

Rahul Gandhi Helicopter Checked  (photo: social media )

Rahul Gandhi Helicopter Checked: चुनाव आयोग के अधिकारियों ने सोमवार को तमिलनाडु के नीलगिरी में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की तलाशी ली। पुलिस ने बताया कि हेलीकॉप्टर के यहां उतरने के बाद उड़न दस्ते के अधिकारियों ने उसकी तलाशी ली। बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र केरल के वायनाड जा रहे थे, जहां वे सार्वजनिक रैली सहित कई चुनावी अभियानों में हिस्सा लेने वाले थे।

केरल के वायनाड में दूसरे चरण में वोट डाले जाएंगे। कुछ दिन पहले ही राहुल गांधी वायनाड आए थे। नामांकन से पहले कांग्रेस नेता ने यहां रोड शो किया था। वे वायनाड में जनसंपर्क कर मतदाताओं से अपने पक्ष में वोट के लिए लगातार माहौल बना रहे हैं। 2019 का लोकसभा चुनाव राहुल गांधी ने केरल के वायनाड से ही जीता था। यहां से उन्होंने चार लाख से अधिक वोटों से जीत दर्ज की थी। वहीं उन्हें अपने परंपरागत सीट उत्तर प्रदेश के अमेठी से हार का सामना करना पड़ा था। अमेठी से राहुल गांधी को भाजपा की स्मृति ईरानी से हार का सामना करना पड़ा था। इस बार राहुल गांधी ने केरल के वायनाड से फिर पर्चा भरा है। कांग्रेस ने अमेठी से अभी किसी को टिकट नहीं दिया है। वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि अमेठी से इस बार कांग्रेस अपने किसी करीबी को प्रत्याशी बना सकती है।

Tags:    

Similar News