Raveena Tandon ने किया कांग्रेस का समर्थन तो भड़के फैंस, वायरल हुआ वीडियो

Raveena Tandon Support Congress: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कांग्रेस का सपोर्ट करती नजर आ रही हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2024-06-04 13:44 IST

Raveena Tandon Support Congress Video (Image Credit: Social Media)

Raveena Tandon Support Congress Video: 'लोकसभा चुनाव 2024' के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस का रवीना टंडन का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस कांग्रेस का सपोर्ट करती नजर आ रही हैं। अब इस वीडियो को मौजूदा आम चुनाव से जोड़कर शेयर किया जा रहा है और यह दावा किया जा रहा है कि रवीना टंडन चाहती हैं कि इस बार कांग्रेस की जीत हो। अब इस वीडियो को देखने के बाद एक्ट्रेस को काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। लेकिन सवाल उठता है कि क्या वाकई रवीना टंडन कांग्रेस का सपोर्ट कर रही हैं? क्या सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो सही है या फिर अन्य सेलेब्स की तरह रवीना टंडन भी डीपफेक का शिकार हुई हैं। आइए आपको बताते हैं क्या है इस वायरल वीडियो की सच्चाई?

कांग्रेस के सपोर्ट में हैं रवीना टंडन?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में रवीना टंडन को यह कहते हुए सुना जा सकता है- ''इस बार जीत कांग्रेस की हो इसलिए उनको सपोर्ट करने आई हूं। पूरे देश को विकास की जरूरत है और अगर हमारे देश की भलाई के लिए कुछ हो सके तो मैं हमेशा वहां जाऊंगी।'' अब इस वायरल वीडियो के सामने आने के बाद जहां कुछ लोग रवीना टंडन का सपोर्ट कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं। लेकिन वीडियो में रवीना टंडन जो बोल रही हैं क्या वो वाकई सच है?

क्या है रवीना टंडन के वायरल वीडियो की सच्चाई?

बता दें कि रवीना टंडन का ये वीडियो साल 2012 का है। दरअसल, साल 2012 में गुजरात में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस उम्मीदवार के प्रचार के लिए रवीना वडोदरा पहुंची थीं, जहां उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार के प्रचार के लिए रोड शो किया था। लेकिन इस वीडियो को अभी के लोकसभा चुनाव से जोड़ा जा रहा है, लेकिन यह दावा पूरी तरह से गलत है। रवीना टंडन का कांग्रेस के सपोर्ट में दिया गया बयान अभी का नहीं बल्कि 12 साल पुराना है।


इस बार किसकी होगी जीत?

बता दें कि उत्तर प्रदेश की रायबरेली सीट पर राहुल गांधी बहुत बड़ी जीत की ओर आगे बढ़ रहे हैं। राहुल गांधी रायबरेली से करीब 201044 वोटों से आगे चल रहे हैं। राहुल गांधी को अभी तक 360914 वोट मिले हैं, जबकि भाजपा के दिनेश प्रसाद सिंह को 159870 मिले हैं। वहीं, अमेठी में स्मृति ईरानी कांग्रेस के केएल शर्मा से काफी पीछे चल रही हैं। मध्य प्रदेश में भाजपा सभी 29 सीटों पर आगे चल रही है। गुना में तो ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनाव जीत भी चुके हैं। शिवराज सिंह चौहान भी विदिशा से आगे चल रहे हैं। इंदौर में भाजपा कैंडिडेट शंकर लालवाणी करीब 7 लाख वोटों से आगे चल रहे हैं। जबकि इसी सीट पर नोटा को 1,45,837 मिले हैं।

Tags:    

Similar News