Lok Sabha Election Result 2024: कोयंबटूर में बर्थडे बॉय अन्नामलाई पिछड़े, द्रमुक आगे

Lok Sabha Election Result 2024: लोक सभा चुनाव के परिणाम आ रहे हैं, तमिलनाडु भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई का आज बर्थडे है लेकिन वोटों की गिनती में वह पिछड़े हुए हैं।

Written By :  Neel Mani Lal
Update:2024-06-04 15:02 IST

तमिलनाडु भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई कोयंबटूर लोक सभा सीट पर वोटों की गिनती में पीछे: Photo- Newstrack

Lok Sabha Election Result 2024: तमिलनाडु भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई का आज बर्थडे है लेकिन वोटों की गिनती में वह पिछड़े हुए हैं। कोयंबटूर निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे अन्नामलाई से आगे हैं द्रमुक के गणपति राजकुमार। जबकि अन्नाद्रमुक के सिंगाई रामचंद्रन तीसरे स्थान पर हैं। पहले उम्मीद की जा रही थी कि अन्नामलाई अपने 40वें जन्मदिन पर अपनी पहली चुनावी जीत दर्ज करेंगे लेकिन अब ऐसा होना मुश्किल लग रहा है।

अब ये तो पता नहीं कि अन्नामलाई केक काटेंगे कि नहीं लेकिन द्रमुक ने अपने कैडर के लिए जीत की ख़ुशी में मटन बिरयानी दावत की घोषणा की है। कोयम्बतूर, दक्षिण के सबसे बड़े औद्योगिक शहरों में से एक है जहाँ आमतौर पर द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (द्रमुक) या ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (अन्नाद्रमुक) के बीच मुकाबला होता है।

के. अन्नामलाई

इस साल, कुछ बदलाव होने की उम्मीद थी क्योंकि के. अन्नामलाई काफी लोकप्रिय दिख रहे थे और उन्हीं की बदौलत बदौलत भाजपा भी इस सीट की दौड़ में शामिल होने में कामयाब रही है।फिलहाल अन्नामलाई ने अपने जन्मदिन का जश्न मनाने वाली कोई पोस्ट सोशल मीडिया पर नहीं डाली है लेकिन राज्य में एक लोकप्रिय शख्सियत होने के नाते, उन्हें अपने इंस्टाग्राम पर पहले से ही जन्मदिन की शुभकामनाओं के कई संदेश मिल चुके हैं। 

Tags:    

Similar News