Kanpur News: न जल न खानपान पहला वोट डालने को लोगों में दिखा रुझान

Kanpur News: सुबह सात बजे से ही वोट डालने के लिए बीमार व्यक्ति लाइन में खड़े दिखे। और वहीं वोट डालने के लिए नए मतदाता भी जागरूक दिखे।लोकसभा सीट पर मतदान को लेकर भारी उत्साह है।

Report :  Anup Pandey
Update: 2024-05-13 03:34 GMT

चौथे चरण का मतदान   (फोटो: सोशल मीडिया )

Kanpur News: चौथे चरण के मतदान को लेकर आज मतदाताओं में सुबह से ही काफ़ी अच्छा रुझान दिखा। जहां मतदाता बिना खाए पिए वोट डालने को घर से निकल पोलिंग स्टेशन पर पहुंचे। और अपने मत का प्रयोग किया। वहीं सुबह के मौसम को देख बुजुर्गों में काफ़ी उत्साह दिखा।

बीमार व्यक्तियों ने डाला वोट

सुबह सात बजे से ही वोट डालने के लिए बीमार व्यक्ति लाइन में खड़े दिखे। और वहीं वोट डालने के लिए नए मतदाता भी जागरूक दिखे।लोकसभा सीट पर मतदान को लेकर भारी उत्साह है। पोलिंग बूथों पर मतदाताओं की भीड़ बढ़ रही है।शहर, दक्षिण व विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्रों पर कतार लगी हुई है।दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के गुजैनी आई ब्लॉक मतदान केंद्र पर सुबह से ही कतार लगी हुई है।


नए मतदाता ने ली सेल्फी

नए मतदाताओं में युवक युवतियों ने मतदान कर सेल्फी प्वाइंट पर सेल्फी ली। वहीं आस पास के घरों में रहने वाले मतदाताओं को मतदान करने के लिए जागरूक किया। गोविन्द नगर विधानसभा और किदवई नगर विधानसभा के मतदान केन्द्रों पर लंबी लाइन दिखी।मतदान करने के बाद स्याही लगी उंगली दिखाते हुए मतदाता सेल्फी लेकर इंटरनेट पर पोस्ट कर रहे हैं।

मतदान करने को विधायक कर रहे जागरूक

शहर में लोगो को मतदान करने के लिए अनोखे अंदाज में बीजेपी एमएलए सुरेंद्र मैथानी दिखे। जहां लोगों को जागरुक करने को विधायक अपनी टोली संग हाथ में झिका लिए हुए विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे। वहीं लोक सभा प्रत्याशी भाजपा रमेश अवस्थी भी वोट डालने से पहले प्रातः 7 बजे आनंदेश्वर मंदिर में दर्शन के पश्चात तिलक नगर स्थित नगर निगम महिला इंटर कालेज में मतदान किया।



Tags:    

Similar News