UP Lok Sabha Elections: जालौन से BSP उम्मीदवार सुरेश चंद्र गौतम ने किया नामांकन, बोले- जीते तो ये होगा क्षेत्र में काम

UP Lok Sabha Elections 2024: उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास में शिक्षा और इलाज मेरी मुख्य प्रथामिकता में है।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-04-30 09:31 GMT

UP Lok Sabha Elections 2024 (सोशल मीडिया) 

UP Lok Sabha Elections 2024: यूपी की जालौन संसदीय सीट से बसपा उम्मीदवार सुरेश चंद्र गौतम ने मंगलवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है। बसपा उम्मीदवार अपने समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे और वहां पर अपना चुनावी पर्चा भरा। नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से बात करते हुए सुरेश चंद्र गौतम ने कहा कि जालौन में बसपा दमखम के साथ चुनाव लड़ेगी। सुरेश चंद्र गौतम ने दूसरी बार में अपना नामांकन पत्र भरा। सोमवार को सुरेश चंद्र गौतम अपने समर्थकों संग जुलूस निकालते हुए नामांकन करने कलेक्ट्रेट पहुंचे थे, लेकिन देरी होने की वजह से वह नामांकन पत्र नहीं भर पाए, इसलिए आज नामांकन पत्र भरा।

चुनाव जीते विकास के लिए होंगे काम

जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर मीडिया बात करते हुए बसपा उम्मीदवार सुरेश चंद्र गौतम ने कहा कि बहुजन समाज की राष्ट्रीय अध्यक्ष बहन मायावती ने जिस विश्वास के साथ उन्हें पार्टी की ओर से प्रत्याशी बनाया है, उसे पर वह खरा उतरेंगे और अगर जनता ने लोकसभा में पहुंचने का काम किया तो इस लोकसभा क्षेत्र में विकास के लिए काम करेंगे।

ये हैं बसपा उम्मीदवार के मुद्दे

उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास में शिक्षा और इलाज मेरी मुख्य प्रथामिकता में है। सर्व प्रथम शिक्षा के लिए अच्छी यूनिवर्सिटी का निर्माण करवाएंगे तो वहीं लोगों को जालौन में ही अच्छा इलाज मिले तो इसके लिए एक अस्पताल का निर्माण करवाएंगे, जिससे मरीजों को कानपुर, झांसी और लखनऊ ना जाना पड़े।

20 मई को होंगे चुनाव

बता दें कि यूपी के जालौन में लोकसभा चुनाव का मतदान पांचवे चरण, 20 मई को होगा। 3 मई नामांकन प्रक्रिया की लास्ट डेट है। भाजपा से जालौन में भानुप्रताप वर्मा प्रत्याशी हैं। यह लोकसभा की सुरक्षित सीटों में से एक है।

Tags:    

Similar News