UP News: लोकसभा चुनाव को लेकर घर-घर पहुंच रही BJP MLA

Etawah News: लोकसभा चुनाव नजदीक है। जिसके तहत भाजपा की सदर विधायक सरिता भदोरिया लगातार जनता के बीच पहुंचकर पार्टी के प्रति जागरूक करने का काम कर रही हैं।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-03-21 08:35 GMT

लोगों के बीच पहुंची भाजपा की सदर विधायक सरिता भदोरिया source: Newstrack

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) को लेकर भाजपा ने रामशंकर कठेरिया (Ramshankar Katheria) को चुनावी मैदान में उतार दिया है। जिसको लेकर भाजपा की सदर विधायक सरिता भदोरिया (MLA Sarita Bhadoria) लगातार जनता के बीच पहुंचकर पार्टी के प्रति जागरूक करने का काम कर रही हैं।

अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांगने निकली विधायक

इटावा जिले में वर्तमान के सांसद रामशंकर कठेरिया पर एक बार फिर से बीजेपी ने भरोसा जताया और चुनावी मैदान में उतारने का फैसला किया। नाम की घोषणा होने के बाद लगातार पार्टी से जुड़े लोग जनता के बीच पहुंचकर पार्टी के प्रति लोगों को जागरूक करने का काम कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ बीजेपी (BJP) की सदर विधायक सरिता भदौरिया भी करती हुई दिखाई दे रही है। अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांगने के लिए जगह-जगह पर विधायका पहुंच रही हैं। वहीं सदर विधायक सरिता भदौरिया विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत तमाम इलाकों में  पहुंची। यहां उन्होंने लोगों से मुलाकात की और अपने पार्टी की उम्मीदवार को वोट देने की अपील की।

विधायिका ने गिनाई खूबियां

चुनाव को लेकर भाजपा की सदर विधायक सरिता भदोरिया जनता के बीच पहुंचकर जनता को पार्टी की खूबियां गिनाने का काम किया। वहीं उन्होंने सदर के लोगों से मुलाकात की। इस दौरान उन्हें बताया कि हमारी पार्टी ने जो भी जनता से वादे किए थे। उन वादों को पूरा करने का काम किया है। हमारी सरकार में किसी भी तरीके का भेदभाव नहीं है। सभी को एक साथ सभी योजनाओं का लाभ देने का काम किया जा रहा है। हमारी सरकार ने जिनके पास घर नहीं थे।

उनको प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास देने का काम किया। किसानों के लिए भी हमारी सरकार द्वारा तमाम योजनाएं चलाई जा रही है। जिसका किसान लाभ ले रहे हैं और उन्हें इसका फायदा भी हो रहा है। हमारी सरकार का एक ही नारा है 'सबका साथ सबका विकास' और इसी के तहत हम लोग काम कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News