‘मुझे बाहरी समझा मेरी अंग्रेजी का मजाक उड़ाया, तब BJP ने...’ PM की रैली से कंगना का बॉडीवुड को कड़ा जवाब

Kangana Ranaut: मोदी ने शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के शिमला में भाजपा के समर्थन एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उससे पहले मंडी से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने रैली को संबोधित किया।

Report :  Viren Singh
Update: 2024-05-24 10:18 GMT
शिमला की जनसभा से जनता का हाथ जोड़कर अभिवादन करते पीएम मोदी और कंगना रनौत

Kangana Ranaut: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रैली में संबोधन से पहले मंडी से भाजपा उम्मीदवार और अभिनेत्री कंगना रनौत ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जहां पर उन्होंने मुंबई की हिन्दी की सिनेमा पर जमकर प्रहार किया तो वहीं, पीएम मोदी के नेतृत्व में काम करने के अवसर के लिए उनका व भाजपा का आभार व्यक्त किया। साथ ही, केंद्र के विकास कार्यों की सराहना भी की। कंगना ने कहा कि जब बॉलीवुड ने मुझे बाहरी समझा और मेरी अंग्रेजी का मजाक उड़ाया, तब दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा दुनिया के सबसे बड़े नेता पीएम मोदी ने मुझे मंडी के लोगों की सेवा करने और उनके कल्याण के लिए काम करने के लिए चुना।

मंडी की सेवा के लिए एक पहाड़ी बेटी को चुना

मोदी ने शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के शिमला में भाजपा के समर्थन एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उससे पहले रैली को संबोधित करते हुए भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने कहा कि मंडी की सेवा के लिए मोदी ने एक पहाड़ी बेटी को चुना है। यह हमें गर्व और प्रतिष्ठा से भर देता है। मैं हिमाचल की सभी महिलाओं और नागरिकों की ओर से हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति सम्मान व्यक्त करता हूं। मोदी के मार्गदर्शन में काम करने का दिन आ गया है। प्रधानमंत्री की जय-जयकार करना सूरज को मोमबत्ती दिखाने जैसा है।

रैली प्रधानमंत्री की तारीफ करती हुईं कंगना ने कहा कि उन्होंने तकनीकी और आधुनिक विकास को लेकर जो काम किए हैं,वह जबरदस्त हैं। अब मैं भी उनकी टीम का हिस्सा हूं। एक पार्टी कार्यकर्ता के रूप में मंडी के विकास कार्यों के लिए प्रतिबद्ध हूं।

कंगना ने बताया अपना एजेंडा

हिमाचल के लिए पीएम मोदी के तीन मुख्य एजेंडे पर प्रकाश डालते हुए कंगना ने कहा, पीएम के पास हिमाचल के लोगों के लिए तीन मुख्य एजेंडे हैं, जोकि सड़क, शिक्षा और स्वास्थ्य। जिस पर हमारे पूर्व सीएम जयराम ठाकुर, गडकरी और विभिन्न नेता काम कर उपलब्धियां हासिल कीं। उन्होंने रैली के माध्यम से संसदीय क्षेत्र लोगों को आश्वासन दिया है कि अगर जीतीं तो अपने निर्वाचन क्षेत्र के लिए इन तीन एजेंडों और आधुनिक विकास कार्यों पर ध्यान केंद्रित करूंगा। मैं अपने लोगों के लिए अपनी दक्षता से भी अधिक काम करूंगा।

1 जून को होगा मतदान

बता दें कि हिमाचल प्रदेश की सभी लोकसभा चुनाव पर मतदान सांतवें और आखिरी चरण में 1 जून को होगा। प्रदेश में चार लोकसभा सीटें हैं। लोकसभा चुनाव से साथ विधानसभा की छह सीटों पर उप चुनाव के लिए भी वोट डाले जाएंगे। यह सीटें असंतुष्ट कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे और पाला बदलने के बाद खाली हुई हैं। साल 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने हिमाचल की सभी सीटों पर जीत हासिल की थी। इस बार भी पार्टी प्रदेश की सभी सीटों पर जीत हासिल करने की फिराक में लगी हुई है।

Tags:    

Similar News