Loksabha Election: विधायक जी ने टशन में मारा थप्पड़ तो वोटर ने लगाई चमाट, जानें पूरा मामला

Loksabha Election: आंध्र प्रदेश में चुनाव के दौरान विधायक ने लाइन में खड़े एक मतदाता को थप्पड़ जड़ दिया। मतदाता ने भी पलटवार करते हुए विधायक जी को थप्पड़ रसीद कर दिए। इस विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Written By :  Sandip Kumar Mishra
Update: 2024-05-13 10:05 GMT

लाइन में खड़े मतदाता को विधायक ने जड़ा थप्पड़

Click the Play button to listen to article

Loksabha Election: आंध्र प्रदेश में चुनाव के दौरान विधायक ने लाइन में खड़े एक मतदाता को थप्पड़ जड़ दिया। मतदाता ने भी पलटवार करते हुए विधायक जी को थप्पड़ रसीद कर दिए। इसके बाद विधायक के समर्थकों ने मतदाता को दे, दनादन लात, घूंसों की बरसात कर देते हैं। इस विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि इस विवाद को शांत करने के लिए मतदान स्थल पर तैनात कोई सुरक्षाकर्मी आगे आता हुआ नहीं दिखता है। वहां उपस्थित मतदाता ही इस विवाद को रोकने की थोड़ी बहुत कोशिश करते हैं। आंध्र प्रदेश पुलिस ने आरोपी विधायक के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज कर लिया है।

मतदाता ने विधायक से लाइन तोड़ने पर जताई आपत्ति

दरअसल, चौथे चरण में आंध्र प्रदेश की 25 लोकसभा सीटों और 175 विधानसभा सीटों पर आज मतदान हो रहा है। वाईएस जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली वाईएसआर कांग्रेस पार्टी सरकार का मुकाबला भाजपा और एन चंद्रबाबू नायडू के नेतृत्व वाली तेलुगु देशम पार्टी के गठबंधन से है। यह घटना आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में की है। युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के विधायक और विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी ए. शिवकुमार गुंटूर के तेनाली स्थित मतदान केंद्र पहुंचे। यहां एक मतदाता लाइन पर खड़ा था। उसने विधायक से लाइन तोड़ने पर आपत्ति जताई। इस पर विधायक शिवकुमार का पारा सातवें आसमान पर जा पहुंचा। उन्होंने तुरंत मतदाता को थप्पड़ जड़ दिया। बदले में मतदाता ने भी पलटवार करते हुए विधायक को थप्पड़ रसीद कर दिए। मामला इतना बढ़ गया कि विधायक के समर्थकों ने मतदाता पर हमला बोल दिया। 

अहंकार और गुंडागर्दी- भाजपा के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला

बता दें कि सोशल मीडिया पर वॉयरल होने के बाद इस वीडियो ने अब सियासी रंग ले लिया है। भाजपा के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने भी इसे एक्स पर शेयर कर, प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने साथ ही वाईएस जगन मोहन रेड्डी की पार्टी के विधायक की इस हरकत को "अहंकार और गुंडागर्दी" करार दिया है। चुनाव में दोनों पार्टियों का दांव पर बहुत कुछ शाख पर लगा हुआ है और यही वजह है कि पारा बहुत गर्म है। वाईएस जगन मोहन रेड्डी पिछले एक दशक से सत्ता में हैं और वह फिर से एक बार चुनाव में बाजी मारना चाहते हैं। वहीं दूसरी ओर एन. चंद्रबाबू नायडू हैं जो सत्ता में वापसी के लिए पूरी ताकत लगा रहे हैं। नायडू ने चुनाव में भाजपा के साथ गठबंधन किया है।

Tags:    

Similar News