MP Crime News: जमीनी विवाद पर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, मारपीट में 2 व्यक्ति हुए घायल

MP News Today: रीवा के गढ़ थाना में दो पक्षों में जमीनी जमीनी विवाद के चलते रात्रि में जमकर विवाद हुआ। इस मारपीट में दो लोग घायल हो गए हैं।

Newstrack :  Network
Update: 2022-09-23 17:35 GMT

दो पक्षों में मारपीट। (Social Media)

MP News Today: मध्य प्रदेश के रीवा जिले से है जहां जिले के गढ़ थाना (Garh Police Station Area) अंतर्गत ग्राम राजगढ़ में दो पक्षों में जमीनी जमीनी विवाद के चलते रात्रि में जमकर विवाद हुआ, जिसमें रीवा से आए हुए एक पक्ष के कपिल उर्फ प्रशांत कुशवाहा पुत्र राम अवतार कुशवाहा निवासी चिरहुला कॉलोनी रीवा को दूसरे पक्ष ने जमकर पीटा।

ग्रामीणों की ओर से घटना की सूचना डायल हंड्रेड को दी गई, जहां मौके पर डायल हंड्रेड पुलिस पहुंची और हालात बेकाबू होने परगढ़ थाना से पुलिस बल बुलाया गया। मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा और दोनों पक्षों के बीच हुए विवाद को शांत कराया।

मारपीट की घटना दो लोग घायल

वहीं, पुलिस ने मारपीट की घटना में घायल दो लोगों को गंगेव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां एक को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया। वहींं दूसरा गंभीर रूप से घायल हुआ जिसे 108 एंबुलेंस से उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल रात में भर्ती कराया गया है. जहां उसका उपचार हो रहा है।

जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में हुआ था विवाद

घटना के बारे में गढ़ पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार ग्राम रनगढ में जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था, जिसमें रीवा से आए हुए एक युवक को ग्रामीणों ने मारा है। इसकी हालत गंभीर होने पर उसे रीवा संजय गांधी अस्पताल भेजा गया है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू

दोनों पक्षों द्वारा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है गढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मारपीट करने वाले आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए हैं पुलिस के द्वारा आरोपियों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है

Tags:    

Similar News