Rewa News: सरपंच पर हुए हमले से गुस्साए ग्रामीण, किया चक्काजाम, पुलिस ने संभाले हालात

Rewa News: रीवा जिले के जवा कस्बे में सरपंच के ऊपर हुए हमले के बाद आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया।

Update: 2023-07-17 11:57 GMT

Rewa News: रीवा जिले के जवा कस्बे में सरपंच के ऊपर हुए हमले के बाद आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया। मौके पर एसडीओपी डभौरा विनोद सिंह सहित कई थानों का पुलिस बल पहुंचा और चक्का जाम कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया गया।

ग्रामीणों के प्रदर्शन की वजह से लगा लंबा ट्रैफिक जाम

बीती शाम सरपंच पर हुए हमले के बाद आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर उनके परिजन सहित स्थानीय लोगों ने जवा डभोरा शंकरगढ़ और रीवा मार्ग स्थित चौराहे पर जाम लगा दिया। लोग जमकर नारेबाजी करने लगे और सड़क पर ही बैठ गए। भारी प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा लेकिन ग्रामीण हमले की आरोपितों की तत्काल गिरफ्तारी के अलावा किसी अन्य बात पर समझौता करने को तैयार नहीं थे। ग्रामीणों के प्रदर्शन से शंकरगढ़ और रीवा मार्ग स्थित चौराहे पर लंबा ट्रैफिक जाम लगा रहा।

कल हुआ था गांव के सरपंच पर कुल्हाड़ी से हमला

बीती शाम तकरीबन छह बजे जवा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत निवा के सरपंच अमरजीत पर तीन लोगों ने कुल्हाड़ी से प्राणघातक हमला कर दिया था। इस मामले के आरोपितों में धीरेंद्र पांडे, प्रिंस मिश्रा सहित अन्य का नाम बताया गया था। अब तक पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की, जिससे नाराज ग्रामीण सड़क पर उतर आए और डीएम को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे। करीब पांच घंटे चले प्रदर्शन के बाद रीवा जनपद का पूरा प्रशासनिक अमला मौके पर डटा रहा। पुलिस कर्मी यातायात डायवर्जन कराते नजर आए। अधिकारियों ने ग्रामीणों से वार्ता करके उन्हें जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया।

Tags:    

Similar News