Bhopal Couple Viral Video: भोपाल में चलती बाइक पर कपल ने पार कर दीं सारी हदें, ये वीडियो देख हैरान रह जाएंगे, तलाश में पुलिस

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। यह वीडियो भोपाल (Bhopal ) की वीआईपी रोड का बताया जा रहा है। वीडियो में एक कपल (Couple) चलती बाइक पर फिल्मी सीन की तरह सारी हदें पार करता हुआ दिखाई दे रहा है।

Newstrack :  Network
Published By :  Ashiki
Update: 2021-09-08 11:05 GMT

वायरल वीडियो का स्क्रीन शॉट (सा. सोशल मीडिया)

Bhopal Couple Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। यह वीडियो भोपाल (Bhopal ) की वीआईपी रोड का बताया जा रहा है। वीडियो में एक कपल (Couple) चलती बाइक पर फिल्मी सीन की तरह सारी हदें पार करता हुआ दिखाई दे रहा है। प्यार में डूबा यह प्रेमी जोड़ा चलती बाइक (Bike romance) पर कुछ ऐसी हरकतें कर बैठा जो उस पर अब भारी पड़ गई। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रेमी युगल की छानबीन कर रही है।

यह वीडियो 14 सेकंड है, जिसे कार से जा रहे किसी शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। जैसे ही लड़के ने देखा कि कार सवार वीडियो बना रहा है तो युवक बाइक की रफ्तार तेज करके वहां से निकल गया। ये वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है, जो कि तेजी वायरल हो रहा है। प्यार में डूबे इस प्रेमी जोड़े को जरा भी एहसास नहीं है कि इस तरह से प्रेम का इजहार करना सीधे दुर्घटना को न्योता देना जैसा ही है।


कपल की तलाश मे जुटी पुलिस

हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस (MP Police) भी हरकत में आ गई है। पुलिस ने वीडियो के आधार पर वीआईपी रोड़ पर लगे CCTV कैमरों को चेक करना शुरू कर दिया है, ताकि गाड़ी नंबर के आधार पर युवक की पहचान की जा सके। पुलिस का कहना है कि जिस तरह से लड़का बाइक चला रहा है। वह खुद उसके और दूसरों के लिए खतरनाक है। उसके खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।


पुलिस के मुताबिक वायरल वीडियो मे बाइक के नंबर की पहचान की जा रही है। युवक के पकड़े जाने पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी। बता दें कि यह लापरवाही का कोई पहला वीडियो नहीं है जिसमे प्रेमी युगल को इस तरह बाइक पर देखा गया है। ऐसी लापरवाही भरा वीडियो आये दिन देखने को मिलता है।

Tags:    

Similar News