मध्यप्रदेश में सियासी अटकलों ने पकड़ी जोर, सीएम शिवराज और वीडी शर्मा के एकांतवास पर अटकी राजनीतिक निगाहें

बीते रविवार को राज्य सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के अचानक एकांतवास में जाने के बाद से ही कई तरह के अनुमान लगाएं जा रहे हैं।

Newstrack :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-08-02 02:28 GMT

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान स्मार्ट सिटी पार्क में करते पौधारोपण (फोटो- सोशल मीडिया) 

भोपाल: मध्यप्रदेश में सियासी चर्चाएं एक बार फिर से शुरू हो गई है। बीते रविवार को राज्य सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के अचानक एकांतवास में जाने के बाद से ही कई तरह के अनुमान लगाएं जा रहे हैं। जिससे ये गंभीर राजनीतिक मुद्दा बनता नजर आ रहा है। 

दरअसल एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) रविवार को स्मार्ट सिटी पार्क में पौधारोपण करने के बाद भाजपा (BJP) प्रदेश अध्यक्ष के साथ सीधे कोलार रेस्ट हाउस पहुंच गए। तभी उनके साथ भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत और सह संगठन मंत्री हितानंद भी होटल में एकांतवास में गए हैं। इस तरह से एकांतवास की ये प्रक्रिया काफी जटिल होती जा रही है।

जल्द ही जारी हो सकते हैं नाम


इसमें एकांतवास की इस मुलाकात को प्रदेश में निगम मंडलों में होने वाली नियुक्तियों से ताल-मेल मिलाते हुए देखा जा रहा है। साथ ही ये भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि सभी प्रमुख नेता एकांतवास में सूची को अंतिम रूप देने को लेकर मंथन कर रहे हैं और जल्द ही निगम मंडलों में नियुक्ति को लेकर नाम जारी हो सकते हैं। जिसको लेकर ये एकांतवास का सिलसिला जारी है।

ऐसे में अंदाजों और अनुमानों के बीच एकांतवास की इस मुलाकात को लेकर सियासी गलियारों के दौर ने भी तेज रफ्तार पकड़ ली है। ऐसा इसलिए कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(Shivraj Singh Chouhan) एक दिन पहले ही दिल्ली दौरे से लौटे हैं। वहां दिल्ली में उनकी मुलाका केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह(Amit Shah) से हुई थी।

अमित शाह(Amit Shah) के साथ ये मुलाकात दिल्ली में करीब 45 मिनट से ज्यादा समय तक चली। लेकिन पत्रकारों ने दिल्ली में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(Shivraj Singh Chouhan) से मुलाकात के बारे में बात करने की कोशिश की थी, पर उन्होंने मीडिया से किसी तरह की कोई वार्ता नहीं की।


Tags:    

Similar News