Rewa News: चाकू और पिस्टल अड़ाकर वाईकर्स ने डॉक्टर के साथ की लूट, मोबाइल पर्स और बैग लेकर भागे

MP Rewa News: अम्बिकापुर मेडिकल कालेज के डॉक्टर के साथ देर रात बाइक सवार बदमाशो ने पिस्टल अड़ाकर लूट की वारदात को दिया अंजाम।

Update: 2023-01-22 05:14 GMT

रीवा पुलिस न्यूज (सोशल मीडिया)

Rewa News: एमपी के रीवा में एक बार फिर वाईकर्स गैंग ने फैलाई दहशत इस बार डाक्टर को बनाया निशाना आपको बता दे की आजाद नंगर मोड़ में अक्सर गुंडों माफियाओं का जमावड़ा लगा रहता है और आजाद नगर पान की गुमटी के पास अपराधी प्रवित्त के लोग खड़े होकर वारदातों को अंजाम देने की योजना बनाते रहते है अगर पुलिस इन स्थानों पर जाकर करवाई करे तो ऐसे अपराध पर अंकुश लग सकता है और कई घटनाओं का खुलासा भी हो सकता है।

आइए आपको बताते है क्या हुआ डाक्टर के साथ कितनी देर की घटना है और वाईकर्स ने कैसे डाक्टर की रैकी की और सूनसान जगह में जाकर धारदार औजार और पिस्टल की तरह दिखने बाली चीज को अड़ाकर लूट की वारदात को अंजाम दे दिया अम्बिका पुर में पदस्थ डॉक्टर के साथ लूट का मामला प्रकाश में आया है. यह लूट बीती रात समान थाना क्षेत्र के वरा मोहल्ले में की गई है. जानकारी के मुताबिक मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर सरगुजा छत्तीसगढ़ में डॉक्टर के पद पर पदस्थ राजेश कुमार श्रीवास्तव पिता स्व.कुंज बिहारी लाल श्रीवास्तव उम्र 50 वर्ष निवासी शांतिकुंज वीबीएस मेमोरियल स्कूल के पास आजाद नगर रीवा ने बताया कि उनके माता कि तेरहवीं कार्यक्रम है। इसके लिए वह अम्बिकापुर से निकले थे।

रीवा पहुंचने में देर हो गई और वह करीब रात के 1.55 बजे रीवा पहुंचे. पैदल घर की ओर जा रहे थे तभी समान थाना क्षेत्र के रॉयल पैलेस मैरिज गार्डन के समीप दो युवक मोटरसाइकिल में सवार होकर आए और धारदार औजार दिखाएं इतने में पीछे से एक और युवक बाइक आया तीनों युवकों ने मेरा मोबाइल पर्स व जिम बैग ले लिया युवकों द्वारा मेरे शरीर में चाकू और कट्टे जैसे दिखने वाले समान से वार भी किया. धमकाया भी की यदि हल्ला किया तो जान से मार देंगे लिफ्ट लेकर मैं किसी तरह घर पहुंचा और अपने भतीजे के साथ थाने में जाकर मामले की शिकायत की बताया कि आरोपियों की उम्र 18-20 साल के लगभग होगी एक युवक की उम्र करीब 25 वर्ष होगी. पुलिस डॉक्टर की शिकायत पर मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News