MP News: बीजेपी विधायक को चायवाले ने रोका, बकाया 30 हजार रूपये मांगे, जानें क्या है मामला

MP News: सोशल मीडिया पर तेज़ी से एक वीडियो वायरल हो रहा है जहाँ बीच रास्ते में कुछ युवकों ने सत्तारूढ़ दल के नेताजी का काफिला रोक लिया और 30 हजार रूपये मांगने लगे।

Update: 2022-11-19 07:57 GMT

MP BJP MLA Viral video  (photo: social media )

MP News: मध्य प्रदेश के पूर्व राजस्व मंत्री और सीएम शिवराज सिंह चौहन के गृह जिले सीहोर की इछावर विधानसभा सीट से विधायक करण सिंह वर्मा विवादों में हैं। उनपर एक चायवाले ने बकाया राशि का भुगतान न करने का आरोप लगाया है। दरअसल, भाजपा विधायक एक कार्यक्रम में शामिल होने ग्राम बरखेड़ी जा रहे थे, जो कि उन्हीं के विधानसभा क्षेत्र में आता है। तभी बीच रास्ते में कुछ युवकों ने सत्तारूढ़ दल के नेताजी का काफिला रोक लिया और 30 हजार रूपये मांगने लगे।

जानकारी के मुताबिक, पूर्व राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा से पैसे मांगने वाला युवक एक चायवाला है। उसने गत विधानसभा चुनाव (2018) के दौरान उनके समर्थकों को चाय पिलाई थी। ये रकम उसी समय के हैं। युवक का कहना है कि चार साल बीत गए लेकिन विधायक करण सिंह वर्मा ने उनके पैसे नहीं चुकाए। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या है वीडियो में ?

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में जो कुछ सुनाई दे रहा है, वह इस प्रकार है, ये विधायक साहब हैं, चार साल हो गए हैं, इस गरीब के चाय के पैसे नहीं दे रहे हैं। ये चुनाव के बाद आए हैं। इसपर भाजपा विधायक करण सिंह वर्मा बोले कौन नहीं दे रहा पैसे युवक बोला, आप नहीं दे रहे पैसे। इसपर विधायक ने कहा, मैंने तो दे दिए थे पैसे, कितने पैसे हैं? इसपर युवक बोला साहब 30 हजार रूपये हैं। आपने कहा था कि चाय बनाओ जो दिक्कत आएगी मैं हूं। इस पर विधायक ने कहा, घर आ जाना दे दूंगा।

बीजेपी विधायक की यह बात सुनकर चायवाला कहता है, मैं आपके पास तीन से चार बार गया हूं, मगर अब तक पैसे नहीं मिले हैं। विधायक ने आगे कहा कि आ जाना, जिस पर युवक ने कहा कि सोमवार को ही आता हूं। ये वीडियो कब का है ये साफ नहीं हो सका है।

विधायक ने लगाया ब्लैकमेल का आरोप

वीडियो वायरल होन के बाद पूर्व राजस्व मंत्री और भाजपा विधायक करण सिंह वर्मा की प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने चाय बेचने वाले उस शख्स पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि उसे दो बार पहले भी पैसे दिए, कल भी उसे 30 हजार रूपये दिए हैं। वर्मा ने कहा कि चुनावी साल होने के कारण ऐसे वीडियो निकाले जा रहे हैं।

बता दें कि पूर्व मंत्री करण सिंह वर्मा 2018 तक शिवराज मंत्रिमंडल का हिस्सा रहे थे। लेकिन साल 2020 में बनी शिवराज सरकार में उन्हें मंत्री की कुर्सी नहीं मिली। मध्य प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनावों में अब 1 साल से भी कम का समय रह गया है।

Tags:    

Similar News