Madhya Pradesh: दोस्तों के साथ घूमने निकले युवक की निर्मम हत्या, जंगल में मिला मृतक का शव, पुलिस जांच में जुटी

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। रीवा जिले में गुंडाराज हावी है। आए दिन हत्या, लूट जैसी वारदात घटित हो रही हैं। इसी कड़ी में एक युवक की देर रात धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई।

Report :  Network
Update: 2022-09-17 03:46 GMT

युवक के शव के पास मौजूद भीड़ (न्यूज नेटवर्क)

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। रीवा जिले में गुंडाराज हावी है। आए दिन हत्या, लूट जैसी वारदात घटित हो रही हैं। इसी कड़ी में एक युवक की बीती देर रात धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। युवक का सिर पत्थर पर पटककर शव को जंगल में फेंक कर हत्यारे फरार हो गए। आपको बता दें, युवक गोविंदगढ़ से लापता बताया जा रहा था। वह अपने चार दोस्तों के साथ घूमने के लिए निकला था। आरोपियों ने धारदार हथियार से हमला किया और बाद में उसके सिर में पत्थर पटक दिया। लापता युवक का शुक्रवार की रात शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जो घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश में जुटी हैं। 

क्या है मामला?

पवन भीर प्रजापति पिता भोला उम्र 20 वर्ष निवासी गोविंदगढ़ गुरुवार को करीब 11:00 बजे अपने चार दोस्तों के साथ घूमने के लिए निकला था जिसके बाद वह लापता हो गया। रात तक जब युवक का कोई पता नहीं चला तो परिजन उसकी तलाश में लग गए। पूरी रात उसको ढूंढा लेकिन युवक का कोई पता नहीं चला। सुबह जब उसके दोस्तों से पूछताछ की गई  तो उन्होंने सतना जिले के ताला थाना अंतर्गत आनंदगढ़ के समीप युवक को आखिरी बार घूमते देखे जाने की जानकारी दी। शाम को स्थानीय लोगों ने आनंदगढ़ के जंगल में युवक को खून से लथपथ हालत में शव पड़ा देखा। 

धारदार हथियार से वार, पत्थर से कुचला  

घटना की सूचना मिलते ही ताला व गोविंदगढ़ थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवक के गले में धारदार हथियार से हमला किया गया था और बाद में उसके सिर में पत्थर पटक दिया गया है पुलिस ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया लेकिन आरोपियों से जुड़ा कोई सुराग नहीं मिल पाया है। आशंका जताई जा रही है कि योजनाबद्ध तरीके से युवक को आनंदगढ़ जंगल में लाकर उसकी हत्या की गई हैं। पुलिस ने फिल हाल शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। आरोपी ने पहचान छिपाने के उद्देश्य युवक पर पत्थर पटका था।

घटनास्थल से टूटा चाकू बरामद 

 घटनास्थल से पुलिस को टूटा हुआ चाकू व खून से सना पत्थर बरामद हुआ हैं। घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है। वही पुलिस व परिजन का दावा है कि ने ही कर दी है हत्या जिन्हें हिरासत में लेकर थाना प्रभारी गोकुलानंद पांडेय पूछताछ कर रहे है । प्रारंभिक जांच में उसके दोस्तों पर घटना की सुई घूम रही है जिनसे पुलिस पूछताछ कर जानकारी एकत्र करने में लगी हुई है। युवक उन्हीं के साथ घर से घूमने के लिए निकला था।रास्ते में आखिर ऐसा क्या हुआ जिसमें युवक की इस निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी गई।

 युवक का मोबाइल लापता

 युवक का मोबाइल लापता, आज सुबह फिर से घटनास्थल खंगाल रही पुलिस इस घटना के बाद से युवक का मोबाइल लापता है जो उसके पास नहीं मिला। इस बात की संभावना जताई जा रही है कि आरोपी घटना के बाद उसका मोबाइल लेकर चले गए हैं या फिर हाथापाई में वह जंगल में ही कहीं गिर गया। मोबाइल की तलाश में शनिवार की सुबह पुनः पुलिस घटनास्थल के आसपास सर्चिंग कर रही वहीं युवक के मोबाइल को साइबर की मदद से भी ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है। मोबाइल के सहारे पुलिस आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। 

क्या कहा पुलिस ने? 

गोविंदगढ़ से 1 दिन पूर्व युवक अपने चार दोस्तों के साथ निकला था जिसके बाद वह लापता हो गया। रात को उसका शव ताला थाना आनंदगढ़ में मिला है जिसके गले में धारदार हथियार से चोट के निशान हैं। प्रारंभिक जांच में युवक की हत्या का संदेह जताया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी में रखवा दिया गया है। वही आरोपियों की तलाश में संदेहियो से पूछताछ की जा रही है।

Tags:    

Similar News