MP Rewa News: रेप कांड के बाद अब गांजा कांड में चला बुलडोजर, तस्कर के घर को किया जमींदोज

MP Rewa News: रीवा जिले में एक और कार्यवाही करते हुए प्रसाशन ने अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर गिरोह के दो सदस्यों के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया है।

Update: 2022-10-18 10:45 GMT

 एमपी रीवा: रेप कांड के बाद अब गांजा कांड में चला प्रशासन का बुलडोजर, तस्कर के घर को किया जमींदोज

Madhya Pradesh Rewa News: रीवा जिले में अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर गिरोह के दो सदस्यों के अवैध निर्माण पर प्रशासन ने चलाया बुलडोजर। गांजा की तस्करी में लंबे समय से लिप्त शिवम सिंह और अनिल सिंह के अवैध निर्माण को प्रशासन ने ध्वस्त किया। दोनों आरोपी लंबे समय से उड़ीसा छत्तीसगढ़ तथा उत्तर प्रदेश से गांजा लाकर उसे रीवा संभाग में अवैध बिक्री कर रहे थे। एसडीम त्यौंथर पीके पांडे तथा एसडीओपी समरजीत सिंह की मौजूदगी में पुलिस एवं राजस्व टीम ने की कार्रवाई की है।

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहन का सख्त निर्देश है कि गुंडे माफिया को न बख्सा जाए, उन्हें जड़ से उखाड़ देने की बात भी कही जा चुकी है और इसका असर बजी रीवा में देखने को मिला है। चाहे फिर वह दुष्कर्म कांड हो या फिर गुंडे, माफिया का अवैध कारोबार जिले में पूर्व कई बुलडोजर अभियान चलाया जा चुका है।

नशे का ग्राफ जिले से खत्म करने के लिए बुलडोजर की कार्रवाई

रीवा सर्किट हाउस रेप कांड के बाद जिला प्रशासन हरकत में आ गया था जिसके बाद से बुलडोजर अभियान की शुरुआत हुई गुढ़ विधानसभा से लेकर के त्यौथर तहशील में भी बुलडोजर चल चुका है। नशे का ग्राफ जिले से खत्म करने के लिए रीवा एसपी नवनीत भसीन के द्वारा लगातार दबिस देकर कार्यवाही की जा रही है साथ बड़े माफिया तस्कर की सूची तैयार कर इनके अवैध घरों में बुलडोजर भी चलाया जा रहा है ।


जिले के सभी अपराधियों की कुंडली खगाली जा रही

रीवा एसपी के द्वारा बताया गया की नशे के सौदागरो की कमर तोड़नी है तो तस्करों के द्वारा बनाई गई अवैध संपति को नष्ट कर उन्हें जामिज़ोद किया जा रहा है यह कार्यवाही आगे भी जारी रहेगी और जिले के सभी अपराधियो की कुंडली भी खगाली जा रही है पुराने अपराध को खगाल कर उनके ख़िलाफ़ भी कार्यवाही की जाएगी ।

Tags:    

Similar News