MP Rewa News: चित्रकूट से सिंगरौली जा रही बस की ट्रक से हुई भिड़ंत, कई लोग हुए घायल, लगा लंबा जाम

MP Rewa News: रीवा-सीधी मार्ग पर गुढ थाना क्षेत्र के मोहनिया घाटी में सोलर पावर प्लांट के आगे अचानक ट्रक और बस में सीधी टक्कर हो गई। यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं।

Update: 2022-10-27 07:57 GMT

मध्यप्रदेश: रीवा सीधी पर बस ट्रक की हुई भिड़ंत, कई लोग हुए जख्मी मौके पर पहुंची पुलिस

MP Rewa News : मध्य प्रदेश के रीवा जिले में गुरुवार (27 अक्टूबर 2022) सुबह एक बार फिर बड़ा सड़क हादसा होते-होते रह गया। जब चित्रकूट से सिंगरौली (Chitrakoot to Singrauli) जा रही यात्री बस की रीवा की ओर आ रहे ट्रक से सीधी टक्कर हो गई। इस सड़क हादसे में आधा दर्जन लोगों को मामूली चोटें आईं। वहीं, घटना की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों का उपचार कराया। सड़क दुर्घटना (Road Accident) के बाद लंबा जाम लग गया। जिसे पुलिस ने खुलवाया।

घटना के संबंध मिली जानकारी के मुताबिक सिंगरौली नगर निगम की यात्री बस चित्रकूट से यात्रियों को लेकर सिंगरौली जा रही थी जबकि ट्रक चुरहट से रीवा की ओर आ रहा था। इसी दौरान गुढ थाना क्षेत्र के मोहनिया घाटी में सोलर पावर प्लांट के आगे अचानक ट्रक और बस में सीधी टक्कर हो गई जिसके बाद बस में आगे बैठे यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं।

पहाड़ का अंधा मोड़ बना दुर्घटना का कारण

पहाड़ का अंधा मोड़ होने के कारण दोनों ही वाहनों की गति कम थी नहीं तो एक बड़ा सड़क हादसा हो सकता था हम आपको बता दें यहां पर अंधा मोड़ होने के साथ ही सड़क के दोनों और घने पेड़ हैं जिसके चलते मोड में दोनों तरफ से आने वाले वाहन नहीं दिखते हैं और इसी के चलते यह सड़क हादसा हुआ है।


वाहन का आवागमन शुरू

घटना की सूचना पर गुढ थाना प्रभारी अरविंद राठौर तत्काल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से दोनों वाहनों को अलग कराने के बाद जाम हुए रीवा सीधी मार्ग को खुलवाया है और वाहन का आवागमन शुरू करा दिया गया है थाना प्रभारी द्वारा तत्काल आधा दर्जन घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए गुढ़ स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया था जहां उपचार के बाद सभी घायलों को छुट्टी दे दी गई है।

Tags:    

Similar News