CM शिवराज पर भड़के कांग्रेस के वरिष्ठ नेता: 'कानून व्यवस्था पर सरकार का कोई नियंत्रण नहीं'

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने एमपी में बढ़ रही अपराधिक मामलों में cm शिवराज सिंह चौहान पर जमकर हमला बोला...

Report :  Syed Raza
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-08-30 09:07 GMT

CM शिवराज पर भड़के कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी

एमपी के नीमच में आदिवासी युवक की पिटाई के बाद गाड़ी में बांधकर घसीटे जाने और उज्जैन में मुस्लिम शख्स से जबरन 'जय श्री राम' के नारे लगवाए जाने के मामलों पर सियासत लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने इन दोनों पर एमपी सरकार को घेरा है।

कानून व्यवस्था पर शिवराज सरकार का कोई नियंत्रण नहीं

सांसद प्रमोद तिवारी ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर जमकर हमला बोला। उन्होंने राष्ट्रपति से सरकार को बर्खास्त किए जाने की मांग की है। उन्होंने आगे कहा है कि शिवराज सिंह चौहान छल कपट के जरिए मध्य प्रदेश की सत्ता पर तो काबिज हो गए, लेकिन वहां के हालात लगातार खराब होते जा रहे हैं। कानून व्यवस्था पर शिवराज सरकार का कोई नियंत्रण नहीं है। 

सीएम शिवराज सिंह चौहान को सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है

उन्होंने आगे कहा है कि इस तरह के दोनों मामलों में शामिल लोग ही सिर्फ दोषी नहीं हैं, बल्कि सीधे तौर पर सरकार भी जिम्मेदार है, जो ऐसे मामलों पर अंकुश नहीं लगा पा रही है। ऐसे में राष्ट्रपति को शिवराज सिंह चौहान की सरकार को बर्खास्त कर देना चाहिए। सरकार को अब सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं रह गया है। 

एमपी में घटी ये घटना

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ बदमाश काबड़ खरीदने वाले अल्पसंख्यक वर्ग के एक व्यक्ति से जबरदस्ती जय श्री राम का नारा लगवाने को कहा जा रहा है। इतना ही नहीं वीडियो में युवक खरीदे हुए कबाड़ी का सामान भी फेंकते हुए दिखाई दे रहा है। उसे गांव में वापस ना आने की धमकी भी दी जा रही है। काफी देर बाद शख्स 'जय श्री राम' का नारा लगाता है, जिसके बाद उसे जाने दिया जाता है। यह घटना उज्जैन के महिदपुर तहसील के झारड़ा थाने की बताई जा रही है। वीडियो सामने आने के बाद उज्जैन SP सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने वीडियो में दिखाई दे रहे आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही है।

Tags:    

Similar News