MP Election 2023: इंदौर में पीएम मोदी के रोड शो में उमड़ा जन सैलाब, तीन तलाक हटाने को मुस्लिम महिलाओं ने कहा, धन्यवाद

MP Election 2023: पीएम मोदी के रोड शो में उमड़ी भारी भीड़, मुस्लिम समाज की महिलाएं और बच्चियां भी पहुंची रोड शो में। मुस्लिम महिलाओं ने तीन तलाक खत्म करने के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद दिया।

Update: 2023-11-14 14:31 GMT

PM Modi (Pic: Social Media)

MP Election 2023: इंदौर में पीएम मोदी ने रोड शो किया। उनके साथ जीप में भाजपा नेता और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी नजर आए। पीएम ने यहां 55 मिनट का रोड शो किया। इसकी शुरुआत विधानसभा क्षेत्र क्रमांक एक के बड़ा गणपति मंदिर से हुई। वहीं, यह रोड शो विधानसभा क्षेत्र क्रमांक तीन के राजवाड़ा पर खत्म हो गया।

भीड़ बढ़ने से पीएम की गाड़ी के सामने गिरे बैरिकेड

रोड शो के दौरान भीड़ के धक्के से पीएम मोदी की गाड़ी के ठीक सामने बैरिकेड गिरे। इस दौरान पुलिस वाले भी सड़क पर गिर पड़े। हालांकि गनीमत रही की बड़ा हादसा टल गया। बताया जा रहा है कि राजवाड़ा चैक पर मोदी के आते ही भीड़ का दबाव बढ़ गया और मोदी की जीप के ठीक सामने बैरिकेड गिर गए। लेकिन चालक ने ब्रेक लगाकर जीप को टकराने से बचा लिया। प्रधानमंत्री का रोड शो राजवाड़ा पर समाप्त हो गया।

मुस्लिम समाज की महिलाओं पीएम का किया शुक्रिया

इंदौर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान मुस्लिम समाज की महिलाएं बड़ी संख्या में पहुंची। उन्होंने बताया कि तीन तलाक और लाड़ली बहना योजना ने समाज की महिलाओं को मजबूत बनाया है और जीवन जीने की एक नई दिशा दी है। भाजपा की योजनाओं की वजह से मुस्लिम महिलाओं को सम्मान मिला है। मोदी जैसे ही बड़ा गणपति से थोड़ा आगे पहुंचे तो मुस्लिम समाज के मंच पर बड़ी संख्या में महिलाओं, युवतियों और बच्चियों ने उनका स्वागत किया। उनके हाथ में धन्यवाद मोदी के पोस्टर थे और सभी ने फूलों की वर्षा कर उनका स्वागत किया।

Tags:    

Similar News