MP News: आधी रात को चली गोली सतना क्षेत्र में मचा हड़कंप, आरोपी गिरफ्तार, थाना प्रभारी की भूमिका संदिग्ध

MP News Today: एमपी के सतना शहर के प्रेम नगर की प्रेम विहार कॉलोनी में आधी रात फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले जमीन कारोबारी को पुलिस ने धर दबोचा है।

Update: 2022-10-28 05:24 GMT

हाटा ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि के ऊपर चली गोली: Photo- Social Media

Madhya Pradesh: एमपी के सतना शहर के प्रेम नगर की प्रेम विहार कॉलोनी में आधी रात फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले जमीन कारोबारी को पुलिस ने धर दबोचा है। उसकी कार, तलवार और घटना में इस्तेमाल की गई दो नाली बंदूक भी जब्त कर ली है। उधर, घटना स्थल पर महिला थानेदार की मौजूदगी को लेकर चल रही चर्चाओं के बीच एसपी ने जांच शुरू करा दी है। जानकारी के मुताबिक प्रेम विहार कॉलोनी में बीएसएफ जवान पुष्पेंद्र सिंह के घर के बाहर सुधीर गर्ग नामक युवक से विवाद कर गोली चलाने वाले आरोपी सिम्मू पांडेय निवासी टिकुरिया टोला को सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

उसके खिलाफ 294, 336, 506 और 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। उसके कब्जे से उसकी कार MP19CB 9144 तथा तलवार और दो नाली बंदूक जब्त कर ली है।पुलिस सूत्रों ने बताया कि सिम्मू पांडेय उर्फ प्रमोद कुमार पांडेय पिता रामअवतार पांडेय निवासी टेंगना हाउस गली नंबर 5 टिकुरिया टोला सतना का पुराना आपराधिक रिकार्ड भी है। उसके खिलाफ मारपीट, तोड़फोड़ और लूट जैसी घटनाओं के आधा दर्जन मामले थानों में दर्ज हैं। उसके खिलाफ उसकी पत्नी ने भी केस कर रखा है।

4 पुलिस कर्मी मेला ड्यूटी से रात के वक्त गायब हुए थे

राजश्री समेत 4 पुलिस कर्मी मेला ड्यूटी से रात के वक्त गायब हुए थे, जिनकी आमद बिना एसपी की अनुमति के न दर्ज करने के निर्देश एसपी ने दिए थे। एसपी ने इस मामले में थाना प्रभारी की भूमिका की जांच शुरू करा दी है। इसी लिहाज से महिला थानेदार को तलब भी किया था।

थानेदार राजश्री रोहित की सफाई

हालांकि महिला थानेदार राजश्री रोहित ने सफाई दी है कि मकान मालकिन रेनू सिंह से उनके पुराने नजदीकी रिश्ते हैं। उनकी बेटी की आंख में फुलझड़ी की चिंगारी लग जाने की खबर मिलने पर रेनू के बुलाने से ही वो चित्रकूट से सतना आई थीं और बेटी को लेकर सीधे अस्पताल चली गई थीं। जब वे लौट कर पहुंचीं तो एक राउंड विवाद हो चुका था। बाद में जब सिम्मू लौट कर दोबारा आया तो डायल 100 को उन्होंने ही बुलाया था।

Tags:    

Similar News