Rewa News: कार खरीदार को एजेंसी के कर्मचारियों ने बता दिया चोर, नहीं लौटाई मार्जिन मनी!

Rewa News: कंपनी के एक कर्मचारी द्वारा फोन करके कहा गया कि कुछ फॉर्मेलिटी बची है उसे आकर करवा लीजिए। युवक अपनी मां और परिजनों के साथ खुशी-खुशी हुंडई कार एजेंसी चोरहटा पहुंचा। जहां कंपनी वालों ने कहा कि हम आपको कार नहीं देंगे।

Update: 2023-04-14 17:18 GMT
Rewa Police (Pic: Newstrack)

Rewa News: जिले के चोरहटा स्थित हुंडई कार एजेंसी का ऐसा कारनामा सामने आया है जिससे ना सिर्फ कार के खरीदार को अपनी इज्जत प्रतिष्ठा खोनी पड़ी है, बल्कि लोग यहां तक कह रहे हैं कि पुलिस की नजर में अमीर और गरीब के लिए अलग-अलग कानून है। वैसे तो हर इंसान का सपना होता है कि वह अपने जीवन में कार खरीदे। कंपनी कर्मचारियों की लापरवाही से यही कार का शौक अभिषेक मिश्रा नाम के युवक को भारी पड़ गया।

कार बुक कराने के बावजूद नहीं मिला वाहन

ग्राम छत्रगढ़ निवासी अभिषेक मिश्रा का आरोप है कि कार कंपनी के कर्मचारियों द्वारा कई दिनों पूर्व से उसके घर गढ़ जाकर कार खरीदने के लिए प्रेरित किया गया था। कंपनी के कर्मचारियों के प्रलोभन में आकर उसने बीते दिन कार खरीदने के लिए बुकिंग करा ली। कार मिलने पर सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी शेयर की और उसे खूब बधाइयां भी मिलीं।

कार एजेंसी से आया फोन

इसके बाद कंपनी के एक कर्मचारी द्वारा फोन करके कहा गया कि कुछ फॉर्मेलिटी बची है उसे आकर करवा लीजिए। युवक अपनी मां और परिजनों के साथ खुशी-खुशी हुंडई कार एजेंसी चोरहटा पहुंचा। जहां कंपनी वालों ने कहा कि हम आपको कार नहीं देंगे। इसके बाद युवक के होश उड़ गए। उसने कहा कि हमारे पैसे लौटा दीजिए। तब कंपनी वालों का कहना था कि 10,000 फाइनेंसर काटेगा और 10,000 हम काटेंगे। इसके बाद जो बचेगा वह एक महीने बाद दे दिया जाएगा। युवक ने कंपनी वालों की बात नहीं मानी और अपनी कार लेकर वापस चला आया।

पुलिस ने डीलर के हवाले की कार

आरोप है कि युवक ने अपने गृह ग्राम क्षेत्र के थाने की चौकी में एजेंसी वालों की करतूतों की शिकायत लिखित में दर्ज करा दी। वह थाने नहीं गया था और चौकी में ही इसकी सूचना दे दी थी। दूसरी तरफ कार वापस नहीं मिलने पर कंपनी वालों ने थाने में उल्टा उसी के खिलाफ कार चोरी करके भागने का आरोप लगा दिया। पुलिस ने युवक से गाड़ी जब्त कर ली। हालांकि पुलिस ने कार खरीदने के सभी दस्तावेज देखने के बाद युवक को छोड़ दिया। लेकिन कार को डीलर के हवाले कर दिया। अब युवक थाने वालों से अपना डाउनपेमेंट वापस दिलाने या कार वापस दिलाने की फरियाद कर रहा है।

Tags:    

Similar News