कांग्रेस नेता की बाल बाल बची जान, 25 फीट गहरी खाई में गिरी थी कार

जिला कांग्रेस अध्यक्ष के पिवड़ाय जाते समय हुआ सड़क हादसा। कांग्रेस नेता के साथ उनके दोस्त और ड्राइवर को भी आईं चोटें।

Update: 2021-03-31 04:01 GMT

सांकेतिक फोटो 

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव बीते मंगलवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने पिवड़ाय जा रहे थे। इस दौरान वे सड़क हादसे का शिकार हो गए। सदाशिव यादव की कार के सामने आई गाय को बचाने के चक्कर में उनकी गाड़ी सड़क से उतरकर खेत के किनारे लगे बिजली के खंबे से टकरा गई और 25 फीट गहरी खाई में जा गिरी।

हादसे में ड्राइवर और दोस्त को भी लगी चोट

इस हादसे में जिलाध्यक्ष सदाशिव यादव घायल हो गए हैं। सिर पर चोट आने से उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। डॉक्टर्स के अनुसार फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर है। हादसे के बाद मिली जानकारी के मुताबिक सदाशिव यादव के अलावा कार में सवार ड्राइवर और यादव के दोस्त को भी चोट आई है। उनका भी इलाज करवाया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि मंगलवार को यादव ग्राम पिवड़ाय में एक कार्यकर्ता के घर जा रहे थे। पिवड़ाय जाते समय खाई के पास अचानक उनकी कार का बैलेंस बिगड़ गया और कार सड़क से नीचे उतर गई। गाड़ी गड्ढे में तेजी से दौड़ती हुई आगे बढ़ी, लेकिन गनीमत रही कि वह आगे बिजली के खंभे से जा टकराई।

ऐसे बची जान

बताया जा रहा कि बिजली के खंभे से टक्कर लगते ही कार के एयर बैग खुल गए। इससे किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बड़ा हादसा टल गया, क्योंकि आगे और गहरी खाई थी। बताया जा रहा है कि यदि समय रहते एयरबैग नहीं खुलता तो गंभीर दुर्घटना हो सकती थी। 

Tags:    

Similar News