MP News: बैतूल में पैसेंजर ट्रेन में लगी आग, दो बोगियां जलकर राख

MP News: बैतूल से छिंदवाड़ा के बीच चलने वाली पैसेंजर ट्रेन की दो बोगियों में अचानक भीषण आग लग गयी। लोग जब तक कुछ समझ पाते आग ने विकराल रूप ले लिया।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2022-11-23 14:29 GMT

Burning Train (Pic: Social Media)

MP News: मध्यप्रदेश के बैतूल जनपद से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। बैतूल से छिंदवाड़ा के बीच चलने वाली पैसेंजर ट्रेन की दो बोगियों में अचानक भीषण आग लग गयी। लोग जब तक कुछ समझ पाते आग ने विकराल रूप ले लिया। कुछ ही देर में ट्रेन की दो डिब्बे आग के चपेट में आ गये।

आनन फानन में ट्रेन इंजन सहित तीन डिब्बों को दो बोगियों से अलग किया गया। यह हादसा उस समय हुआ है जब ट्रेन को लूप लाइन से प्लेटफार्म पर लाया जा रहा था। घटना की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया और रेलवे कर्मचारी तत्काल मौके पर पहुंचे। साथ ही फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। अच्छी खबर यह है कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार बैतूल ट्रेन को छिंदवाड़ा के लिये रवाना होने के लिये लूप लाइन से प्लेटफार्म संख्या एक पर लाई जा रही थी। उसी दौरान पहले एक डिब्बे में धुआं उठता हुआ दिखाई दिया, लेकिन आग ने देखते ही देखते दो डिब्बों को अपनी चपेट में ले लिया। अच्छी बात ये है कि हादसे के दौरान ट्रेन में कोई यात्री सवार नहीं थे।

आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गयी, लेकिन फायर ब्रिगेड रेलवे ट्रैक तक नहीं पहुंच पायी। ट्रेन की दो बोगियां देखते ही देखते आग का गोला बन गयी। दोनों बोगियां कुछ ही देर में जलकर राख हो गयीं। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि आग ने तीसरे डिब्बे को भी चपेट में ले लिया था हलांकि आसपास के खेतों से पाइप बिछाकर आग पर काबू पाया गया।  

Tags:    

Similar News