Madhya Pradesh: दुष्कर्मियों के घर पर चला मामा का बुलडोजर

Madhya Pradesh: रीवा जिला प्रशासन ने आरोपियों के घर में बुलडोजर चलाकर निस्तनाबूद कर दिया है। वहीं, पुलिस ने रेप के मामले में 6 में से 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Newstrack :  Network
Update:2022-09-18 22:00 IST

दुष्कर्मियों के घर पर चला मामा का बुलडोजर

Click the Play button to listen to article

Madhya Pradesh: रीवा जिला प्रशासन ने आरोपियों के घर में बुलडोजर चलाकर निस्तनाबूद कर दिया है। आपको बता दे कि बीते दिन एक नाबालिग किशोरी अपने दोस्त के साथ दर्शन करने नई गढ़ी अष्ठ भुजी मंदिर गई हुई थी, तभी 6 की संख्या में पहुंचे आरोपी अपने मंसूबों में कामयाब हो गए और किशोरी का हाथ पकड़ कर उसे खींच कर नीचे मंदिर के पीछे ले गए और सभी छह आरोपियों ने बारी-बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया है।

पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि किशोरी के साथ हाथापाई भी की गई है दुष्कर्म की घटना के बाद अपनी जान बचाकर वहां से भागी किशोरी ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने 376d सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई थी। आज सुबह तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी अन्य 3 आरोपियों की भी तलाश की जा रही है।

दुष्कर्मियों के घर पर चला बुलडोजर

आपको बता दें कि मामा का बुलडोजर दुष्कर्मियों के घर पर चल गया है। बाकी तीन आरोपियों की भी तलाश जारी है। उनकी भी संपत्ति का पता लगाने में जुटा प्रशासनिक अमला जिसके बाद उनके घरों पर भी कार्रवाई की जाएगी। नईगढ़ी के अष्टभुजा मंदिर में दोस्त के साथ मिलकर नाबालिक किशोरी के साथ छह लोगों ने दुष्कर्म दिया था।

Tags:    

Similar News